दो-दो बीबियों वाले शख्स से Rekha को हो गया प्यार,आशिक ने बीच सड़क पर पीटा

0
93

दोस्तों ! प्यार रेखा के लिए एक मृगतृष्णा की तरह थी जो अपने अंदर की खूबियों को ना पहचान कर उसकी तलाश में भटकता रहता है. रेखा ने जिसे चाहा टूट कर चाहा लेकिन ज़िंदगी वो अपनी शर्तों पर बिताना चाहती थी जिसमें उनके पिछले अफ़साने के लिए भी कुछ गुंजाइश बाकी रहे। भला कौन इसे स्वीकार करता। इसलिए रेखा का प्यार हमेशा रास्ते में ही दम तोड़ता रहा. विनोद मेहरा के बाद रेखा एक और ऐसे व्यक्ति को अपना दिल दे बैठी जिसने एक नहीं दो-दो शादियां कर रखी थी. रेखा ने अगर ऐसे शख्स को दिल दिया तो इसे आप प्यार कहेंगे या शिकार ? खैर… आइये जानते हैं रेखा की इस प्रेम कहानी के बारे में..

ए पूरनचंद राव की फिल्म ‘संसार’ की शूटिंग के दौरान रेखा और राज बब्बर निकट आए. स्मिता पाटिल की मौत से दुखी राज बब्बर को जब रेखा की सोहबत मिली तो वो अपना गम रेखा की बाहों में गलत करने लगे .लेकिन जल्द ही उनके बीच गलतफहमियां पैदा होने लगी .

कहा जाता है कि रेखा राज बब्बर पर शादी के लिए दबाव बना रही थी जबकि राज बब्बर फिलहाल कोई फैसला नहीं लेना चाहते थे. एक दिन सुबह चार बजे रेखा राज बब्बर के जुहू स्थित ऑफिस पहुँच गई. दोनों के बीच क्या बातें हुई ये तो नहीं पता लेकिन जल्द ही रेखा जुहू बीच पर जोर जोर से चीखती और रोती नजर आई .रेखा को इस हाल में देख पूरी पब्लिक जमा होने लगी .पब्लिक को जमा होते देख राज बब्बर भी वहां पहुँच गए .राज को सामने आते देख रेखा तुरंत एक ऑटो में घुस गई और उसे चलने को कहा .जैसे ही ऑटो आगे बढ़ा राज बब्बर ने अपनी गाडी से ऑटो का रास्ता रोक लिया .राज बब्बर नशे में थे .उन्होंने रेखा को ऑटो से खींच कर बाहर निकाला और रेखा को कई तमाचे जड़ दिए .इस घटना के बाद कभी राज बब्बर और रेखा साथ-साथ नजर नहीं आए. और इस प्रेम कहानी ने यही दम तोड़ दिया।


दोस्तों ! इस इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग हैं जो अपना दिल हथेली पर लिए घुमते हैं। संजय दत्त भी उनमें से एक हैं. लेकिन रेखा ने उन्हें भी नहीं बख्शा। संजय दत्त और रेखा की प्रेम कहानी हंगामेदार रही। इस पूरे हंगामे को आपके सामने अगली कड़ी में पेश करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here