लव के फंडे समझाते-समझाते इस Actress का बॉयफ्रेंड ही ले उडी रेखा

0
75

दोस्तों ! ‘इश्क़ वाला लव’ सीरीज में हमने आपको अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी की उन पहलुओं को आपके सामने रखा जिससे काफी लोग अनजान थे। अमिताभ बच्चन के साथ आशिकी और उसके अंजाम का रेखा की निजी व्यक्तित्व पर गहरा असर पड़ा और उन्होंने एक नई राह ही पकड़ ली। इस राह में उनके लिए हर कोई शिकार था और रेखा एक शिकारी की तरह उसे use & throw समझती। ‘तू अनाड़ी मैं शिकारी’ नाम की इस नई सीरीज में हम आपको रेखा की कुछ ऐसी ही कहानियों को पेश कर रहे हैं. तो आइये इसकी शुरुआत करते हैं अभिनेता और विलेन किरण कुमार से जो कभी रेखा की पक्की सहेली योगिता बाली के बॉयफ्रेंड हुआ करते थे। रेखा ने कैसे किरण कुमार को अपने हुश्न के जाल में फंसाया आइये जानते हैं..

1972 में किरण कुमार योगिता बाली को डेट कर रहे थे. योगिता रेखा की करीबी दोस्त थी. वो अपनी और किरण कुमार की हर बात रेखा से शेयर करती थी. रेखा एक लव गुरु की तरह योगिता को मशवरे देती रहती. योगिता की दोस्त होने के कारण किरण कुमार रेखा से भी मिलने लगे. अक्सर उनके घर पर ही तीनों का जमावड़ा होता. लेकिन योगिता की यही करीबी दोस्त रेखा जल्द ही उनके लिए सरदर्द बन गई.रेखा और किरण कुमार की नजदीकियां धीरे-धीरे बढ़ने लगी और योगिता बाली सीन से आउट हो गयी. रेखा और किरण कुमार अक्सर फिल्मों के सेट से गायब हो जाते और बांद्रा स्थित किरण कुमार के बंगले ‘जीवन किरण’ पर पहुंच जाते . एक दिन जब रेखा फ़िरोज़ खान की फिल्म ‘धर्मात्मा’ के सेट से अचानक गायब हो गई तो फ़िरोज़ खान ने हंगामा कर दिया. तब जाकर किरण कुमार के पिता जीवन को अपने बेटे और रेखा की इस प्रेमलीला के बारे में पता.

जीवन किसी भी कीमत पर रेखा को अपने परिवार की बहु बनाने को तैयार नहीं थे. इसलिए परिवार में हंगामा मच गया और किरण कुमार को अपने पिता के सामने हथियार डालने ही पड़े. रेखा को भी कौन सा उनके साथ घर बसाना था।


दोस्तों ! रेखा के लिए प्रेम कोई मंजिल नहीं बल्कि एक ठहराव बन चुका था जहाँ वो थोड़ी देर रुक कर सुस्ता लेती और अगले चारे की तलाश में आगे बढ़ जाती। रेखा ने अगला शिकार उस शख्स को बनाया जिसके बारे में जानने के बाद पूरी इंडस्ट्री रेखा के खिलाफ हो गई। कौन था वो शख्स ? ये हम आपको इस सीरीज की अगली कड़ी में बताएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here