एक साथ तीन लड़कियों को डेट करते थे रणवीर सिंह

0
132
परदे पर रणवीर सिंह अपने किरदारों में जितने ही सीरियस और डूबे हुए नजर आते हैं, निजी जीवन में उतने ही मजाकिया और हंसोड़ हैं. कभी-कभी तो उनकी हरकतें उन्हें मूर्ख समझने पर भी मजबूर कर सकती है. लेकिन ये रणवीर सिंह की अदा है, जिसपर बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां फ़िदा हैं. रणवीर ने वैसे ही दीपिका पादुकोणे जैसी मोस्ट वांटेड को अपनी गर्लफ्रेंड नहीं बना रखा है. वैसे रणवीर की ये खूबी आज की नहीं है, बल्कि ये तो कुछ भी नहीं है. रणवीर सिंह फिल्मों में आने से पहले एक ही साथ तीन-तीन लड़कियों को डेट कर रहे थे और वो भी चौदह साल की उम्र में. फिल्मों में आने के बाद भी उन्होंने अपना ये दिलफेंक अंदाज कायम रखा और अनुष्का शर्मा से लेकर सोनाक्षी सिन्हा से होते हुए आजकल दीपिका के साथ नजर आ रहे हैं. बहरहाल आइये डालते हैं रणवीर सिंह के अफेयर्स पर एक नजर…

रणवीर-अहाना देओल अफेयर

कॉलेज के दिनों में रणवीर सिंह हेमा मालिनी की बेटी अहाना देओल को डेट कर रहे थे. लेकिन इस लव स्टोरी में तब ट्विस्ट आ गया जब इनके बीच इनके कॉमन फ्रेंड आदित्य राय कपूर की एंट्री हो गयी. रणवीर सिंह जितने ही बातूनी और मजाकिया थे, आदित्य उतने ही सीरियस और काम बोलते थे. केमिस्ट्री कुछ ऐसी बनी की अहाना, आदित्य की तरफ आकर्षित हो गयी और रणवीर सिंह हाथ मलते रह गए. ये अलग बात है कि अहाना और आदित्य का साथ भी ज्यादा टिकाऊ नहीं साबित हुआ.

रणवीर-अनुष्का शर्मा

डेब्यू फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के दौरान रणवीर और अनुष्का शर्मा में नजदीकियां बढ़ने लगी और फिल्म ख़त्म होने तक दोनों काफी करीब आ चुके थे. अनुष्का जहां सीरियस किस्म का बॉयफ्रेंड चाहती थी, रणवीर उससे बिलकुल अलग थे. इसी दौरान रणवीर सिंह ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म ‘लुटेरे’ साइन कर ली और अनुष्का के साथ आंख मिचोली खेलने लगे. रणवीर सिंह और सोनाक्षी की नजदीकियां जैसे ही मीडिया की सुर्ख़ियों में आई अनुष्का ने अपना किनारा ढूंढ लिया और इस प्रेमकहानी का अंत हो गया. दोनों बाद में ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ और ‘दिल धड़कने दो’ में भी साथ नजर आए हैं.

रणवीर-सोनाक्षी सिन्हा

2013 में आई फिल्म ‘लुटेरे’ की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी उनके अफेयर के किस्से सुनने को मिले थे. लंबे समय तक दोनों के अफेयर के बातें मीडिया में आई, लेकिन रणवीर ने इस बात का खंडन किया और कहा कि सोनाक्षी उनकी अच्छी फ्रेंड है और इससे ज्यादा कुछ नहीं. दोनों ने सिर्फ इसी फिल्म में साथ काम किया.

रणवीर-दीपिका पादुकोणे

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोणे की लव स्टोरी बॉलीवुड की सबसे रहस्य्मय लव स्टोरी साबित हो रही है. दीपिका इस रिश्ते को लेकर ना इंकार करती है और ना ही इसका इकरार करती है. गजब तो ये कि मौके-बेमौके, वजह-बेवजह बोलने वाले रणवीर सिंह भी इस मुद्दे पर खामोशी ओढ़ लेते हैं और यही इस लवस्टोरी के सीरियस होने का पुख्ता सबूत भी है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच अफेयर के चर्चे बी-टाउन में सुर्खियों में रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों डायेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए लिव-इन में भी रहे हैं. दरअसल, बीते दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई के दहिसर में चल रही थी. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को फिल्म की शूटिंग के लिए बार-बार मुंबई से यहां पड़ता था. ट्रेवलिंग से बचने के लिए दोनों ने दहिसर में शूटिंग लोकेशन के पास ही एक घर रेंट पर लिया था, जहां दोनों लिव-इन में रहे. इस फिल्म के पहले दोनों राम-लीला (2013) में साथ नजर आ चुके हैं.

रणवीर सिंह के दीपिका पड़ाव को लेकर हालांकि अभी कुछ कहना मुश्किल है, लेकिन रणवीर सिंह की इमेज को देखते हुए तो ऐसा लगता नहीं कि ये कश्ती किनारे लगने वाली है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here