जब Ramgopal Verma की बीबी ने Urmila Matondkar को जड़ दिया थप्पड़

0
45

राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड के कंट्रोवर्सी किंग रह चुके है. वैसे तो वर्मा कई मामलों को लेकर सुर्ख़ियों में रहे लेकिन अपने फिल्म की अभिनेत्रियों के साथ उनके इश्क की खबर हमेशा मीडिया में छाई रही .उर्मिला मातोंडकर से लेकर निशा कोठारी तक उनके अफेयर्स ने खूब सुर्खियाँ बटोरी लेकिन उर्मिला से उनके घनघोर इश्क ने उस समय तूल पकड़ लिया जब इस अफेयर की ख़बरों से नाराज राम गोपाल वर्मा की पत्नी ने उर्मिला को थप्पड़ जड़ दिया .

फिल्म ‘रंगीला’ की शूटिंग के दौरान उर्मिला और डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के अफेयर की खबरें खूब छाई रहती थीं। इन ख़बरों ने राम गोपाल वर्मा की निजी ज़िन्दगी में कोहराम मचा रखा था. राम गोपाल वर्मा की पत्नी रामू से नाराज थी लेकिन इस खबर को वो गॉसिप मानकर टालती आ रही थी. एक दिन उनकी पत्नी रत्ना अचानक फिल्म के सेट पर आ धमकी .उस समय वर्मा और उर्मिला किसी सीन को लेकर डिस्कशन में व्यस्त थे .दोनों की इस नजदीकी को रत्ना सहन नहीं कर पाई और उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को थप्पड़ जड़ दिया .इस बात से नाराज उर्मिला सेट छोड़कर चली गई. रामू ने जैसे-तैसे उर्मिला को मनाया और और फिल्म पूरी की. यही वो घटना थी जिसने रामू की निजी जिन्दगी को तबाह कर दिया .बाद में रामू ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया .
रामू उर्मिला पर बुरी तरह फ़िदा थे. उनके अफेयर की खबरें उस वक्त से आने लगी थीं जब राम गोपाल वर्मा ने माधुरी दीक्षित को हटाकर उर्मिला को अपनी एक फिल्म के लिए साइन कर लिया था। बस इसके बाद से ही राम गोपाल वर्मा पर उर्मिला के प्यार का जादू चल गया। उन्होंने उर्मिला के साथ फिल्म ‘रंगीला’ के अलावा दौड़’, ‘सत्या’और भूत सहित करीब तेरह फ़िल्में बनाई. उर्मिला ने राम गोपाल वर्मा की फिल्में करने के कारण दूसरे कई डायरेक्टरों को मना कर दिया था। वहीं राम गोपाल वर्मा के साथ बॉलीवुड में कई लोगों की नहीं पटती थी। राम गोपाल वर्मा के कारण ही बॉलीवुड के कई निर्देशकों ने उर्मिला को फिल्मो में लेने से मना कर दिया था।खबरो की मानें किसी वजह से जब रामू ने भी उनसे मुंह मोड़ा तो फिर उर्मिला को कोई सहारा ना मिल सका। उर्मिला का पूरा फिल्मी करियर बरबाद हो गया और वो इंडस्ट्री से गायब हो गईं।2008 में फिल्मों छोड़ टीवी का रूख किया, वार परिवार शो में बतौर होस्ट काम किया, डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में जीतेंद्र और शयामक डावर के साथ बतौर जज नजर आईं थीं। इसके बाद उर्मिला ने 3 मार्च 2016 को नौ साल छोटे मोहसिन अख्तर के साथ शादी कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here