पिता Rajendra Kumar से भिड़ना Kumar Gaurav को पड़ा मंहगा,आ गई घर बैठने की नौबत

0
572

खोटा सिक्का की पिछली कड़ी में हमने आपको बताया था कि किस तरह विजयेता पंडित के कारण कुमार गौरव और राजेंद्र कुमार के बीच तनातनी शुरू हो गई थी। राजेंद्र कुमार के कड़े रुख के कारण कुमार गौरव ने आखिरकार विजयेता पंडित से दूरी बना ली। लेकिन इसके बाद उन्होंने जो कुछ किया वो राजेंद्र कुमार के लिए किसी सदमे से नहीं था। लेकिन बेटे के सामने वो विवश हो गए.आखिर ऐसा क्या किया कुमार गौरव ने। आइये जानते हैं..

पिता के विरोध और इनकार के बाद कुमार गौरव को समझ में आ गया कि उनकी शादी विजयता पंडित से नहीं हो पाएगी. इसके कुछ वक्त बाद दोनों ने मजबूर होकर अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए थे.राजेंद्र कुमार चाहते थे कि कुमार अपने फिल्मी करियर पर ध्यान दें। कुमार लव स्टोरी की जबरदस्त कामयाबी से अतिआत्मविश्वासी हो चुके थे। उन्हें ना तो निजी जीवन में और ना ही करियर के मामले में पिता की दखलंदाजी पसंद थी। इसलिए वो अपने लिए फ़िल्में भी खुद ही चुनने लगे। इनमें से लवर्स’ ‘तेरी कसम,स्टार्स,रोमांस जैसी फ़िल्में जब फ्लॉप साबित हुई तब कुमार होश में आए। कुमार अपने फ़िल्मी करियर को काफी हलके में ले रहे थे। लगातार मिली असफलता के बाद पिता राजेंद्र कुमार एक बार फिर उनकी मदद के लिए सामने आए। उन दिनों कुमार गौरव जिन फिल्मों में काम कर रहे थे सबमें राजेंद्र कुमार का हस्तक्षेप शुरू हो गया। बॉक्स ऑफिस के माहिर खिलाड़ी रहे राजेंद्र कुमार को मालूम था कि फिल्मों को चलाने के लिए कंटेंट से ज्यादा और भी कुछ चाहिए जिसे इंडस्ट्री में हथकंडे अपनाना कहते हैं. कुमार गौरव की अगली रिलीज के लिए राजेंद्र कुमार ने जो हथकंडा अपनाया उसने कुमार के रहे-सहे करियर को भी बर्बाद कर दिया। क्या था ये हथकंडा ? ये हम आपको इस सीरीज की अगली कड़ी में बताएंगे।

दोस्तों ! बॉलीवुड आजकल में हम बॉलीवुड के अनसुने किस्से आपके सामने लाते हैं. अगर आप बॉलीवुड के बोल्ड और मसालेदार न्यूज के शौक़ीन हैं तो आप हमारा नया चैनल ‘All Filmy.जरूर visit करें. चैनल का लिंक Description में मौजूद है. धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here