अपने 36वें जन्मदिन पर priyanka Chopra करेंगी निक जोनास से Engagement

0
234

आखिरकार घाट-घाट का पानी पीने के बाद प्रियंका चोपड़ा को अपनी उम्र का अहसास हो ही गया .ख़बरों के मुताबिक़ प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क सिटी में अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई करने वाली है. चलिए देर आये दुरुस्त आए …..

हैंम्पटन्स में आयोजित इस इवेंट में प्रियंका ने कहा, “फिलहाल हम एक-दूसरे को जानने में लगे हैं और मैं सोचती हूं हमारे के लिए यह एक बढ़िया अनुभव रहा है.’जल्द ही प्रियंका चोपड़ा का 36वां जन्मदिन आने वाला है. ये सगाई इसी मौके पर हो सकती है. प्रियंका आजकल अपने काम को लेकर भारत और अमेरिका के बीच चक्कर लगा रही हैं. प्रियंका पिछले हफ्ते एक ब्रांड का इवेंट अटैंड करने के लिए भारत आई थीं. फिलहाल वे वापस अमेरिका चली गई हैं.

प्रियंका ने 4 जुलाई, निक जोनस और उनके परिवार के साथ बिताई. कपल माने जा रहे दोनों परिवार के साथ न्यूयॉर्क सिटी में साइकिलिंग करते भी दिखे.

निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के साथ भारत भी आये थे. और वे अपने दोस्तों के साथ गोवा भी गये. निक जोनस प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से भी मिले. और उनकी शहर के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते हुये तस्वीरें भी सामने आई थीं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाथ में हाथ डाले आकाश अंबानी और स्लोका मेहता की इंगेजमेंट सेरेमनी में भी नज़र आये थे.

प्रियंका की अगली फिल्म ‘भारत’ अगले हफ्त से शूट होनी शुरू होगी और डीएनए को एक सूत्र से जानकारी मिली है कि निक भी उनके बाद भारत आयेंगे. प्रियंका सितंबर तक फिल्म की शूटिंग करेंगी और निक काम खत्म करने के बाद उनसे मिलने आयेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here