एक सैंडविच के कारण टूट गया प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर का रिश्ता

0
171
बॉलीवुड में प्यार के रिश्ते जितनी तेजी से पनपते हैं उतनी ही तेजी से टूट भी जाते हैं. कभी-कभी इन रिश्तों के बनने की वजह जितनी अजीब होती है उनके टूटने की वजह उससे भी ज्यादा अजीब होती है. मसलन शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते को ही देखिए… इनका रिश्ता केवल एक नॉनवेज सैंडविच के कारण टूट गया….कैसे..? आइये जानते हैं…!!

प्रियंका चोपड़ा के बारे में कहा जाता है कि वो अपना दिल हमेशा अपनी हथेली पर लिए घूमती हैं. बॉलीवुड में कई लोगों ने इस दिल को प्रियंका की हथेली से उठाया और काम ख़त्म हो जाने के बाद फिर से वहीं रख दिया. विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘कमीने’ की शूटिंग के दौरान शाहिद और प्रियंका का रिश्ता परवान चढ़ा. हालांकि दोनों काफी दिनों तक इस बात को झुठलाते रहे, लेकिन जब एक दिन इनकम टैक्स के अधिकारियों ने शाहिद को प्रियंका के बेडरूम में पकड़ा तो दोनों को अपना रिश्ता स्वीकार करना ही पड़ा.

बता दें कि शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा पहले एक ही बिल्डिंग के अलग-अलग फ्लोर पर रहते थे. जब भी एक-दूसरे से मिलना होता दोनों एक-दूसरे के घर पहुंच जाते. एक दिन जब प्रियंका शाहिद के फ़्लैट पर पहुंची  तो प्रियंका ने देखा कि शाहिद नॉनवेज सैंडविच खा रहे हैं. इसी सैंडविच को लेकर दोनों के बीच बहस छिड़ गई और जबरदस्त झगड़ा हो गया. शाहिद प्रियंका के इस Dominating नेचर से इतने नाराज हुए कि उन्होंने प्रियंका से खुद को धीरे-धीरे अलग कर लिया और एक दिन दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here