इस शख्स से प्यार करती थी प्रिटी जिंटा, सहेली से हो गई शादी

0
36
शादी से पहले प्रीती जिंटा के इश्क के किस्से काफी चर्चा में रहा करते थे. प्रिटी के आशिकों की एक लंबी फेहरिस्त रही है, लेकिन इसके बावजूद शायद प्रीती जिंटा मोहब्बत के मामले में ज्यादातर अनाड़ी ही साबित होती रही है. उनके ज्यादातर प्रेम-प्रसंग ज्यादा लंबे नहीं चले और ख़त्म भी हुए तो काफी कडवाहट के साथ. एक बार तो प्रीति जिंटा की सहेली ही उनका बॉयफ्रेंड उड़ा ले गई और प्रीति जिंटा देखती ही रह गई.

शुरुआत में प्रीति का अफेयर मॉडल से कोरियोग्राफर बने मार्क रॉबिनसन के साथ चल रहा था. खुद मार्क ने इस बात का खुलासा किया था कि वे प्रिटी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. लेकिन ये प्यार भी परवान न चढ़ सका और अलग-अलग लाइफस्टाइल के चलते दोनों अलग हो गए. मार्क से ब्रेकअप के बाद प्रिटी की जिंदगी में डेनमार्क के लार्स जेल्डसन आए. इस विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ प्रीति काफी सीरियस थी. मॉडल सुचित्रा पिल्लई प्रीति की काफी क्लोज friend थी. जाहिर है इस रिलेशन की चर्चा दोस्तों के बीच होती ही थी.

प्रीति ने ही सुचित्रा की मुलाक़ात लार्स जेल्डसन से करवाई थी. लार्स तो सुचित्रा में ऐसे खोये कि प्रीति की नाक के नीचे ही एक और प्रेम कहानी शुरू हो गई और एक दिन दोनों ने शादी का ऐलान कर प्रीति जिंटा को सदमें में डाल दिया. ये ब्रेकअप प्रीति जिंटा के लिए इतना चौकाने वाला था कि वो सचमुच डिप्रेशन में चली गई जिससे उबरने में उन्हें काफी समय लगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here