Poonam Dhillon Tragic Love Story : इस प्रोड्यूसर की दूसरी बीबी भी बनने को तैयार थी पूनम ढिल्लन पर नहीं बनी बात

0
328
पूनम ढिल्लन की ख़ूबसूरती के कई कद्रदान थे, जिसमें यश चोपड़ा से लेकर उनके असिस्टेंड रमेश तलवार तक शामिल थे. लेकिन पूनम ढिल्लन ने उन्हें कभी कोई भाव नहीं दिया. लेकिन पूनम का दिल आया भी तो एक शादीशुदा प्रोड्यूसर पर.. पूनम उन्हें इतना चाहती थी कि उनकी दूसरी बीबी बनने तक के लिए तैयार हो गई. लेकिन फिर भी पूनम का ये प्यार परवान नहीं चढ़ सका. आखिर क्यों..आइये जानते हैं…!

उन दिनों पूनम ढिल्लन और रमेश तलवार के रोमांस की ख़बरें जोरों पर थी, जिससे पूनम काफी परेशान रहा करती थी. इसी बीच एक फिल्म के सेट पर उनकी मुलाक़ात राज एन सिप्पी से हुई जो उन दिनों काफी तेजी से फ़िल्में बना रहे थे. सिप्पी खानदान से ताल्लुक और उनका पंजाबी होना पूनम को भा गया और पूनम उन्हें अपना दिल दे बैठी. राज एन सिप्पी भला इस खूबसूरत कन्या का दिल क्यों दुखाते ? इस तरह एक शादीशुदा निर्माता और अभिनेत्री की लवस्टोरी शुरू हो गई. पूनम सिप्पी के साथ गहराई से इन्वॉल्व थी और वो सिप्पी की दूसरी बीबी तक बनने को तैयार थी. लेकिन दिक्कत ये थी कि सिप्पी की बीबी को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. जाहिर है इसे तो टूटना ही था .

इसी बीच पूनम ढिल्लन के पिता की मौत हो गई. राज सिप्पी की बेवफाई और पिता की मौत ने पूनम को बुरी तरह हिलाकर रख दिया. ऐसे ही समय में एक होली की पार्टी में उनकी मुलाक़ात अशोक ठाकरिया से हुई जो खुद भी एक फिल्म निर्माता थे. मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ और आखिरकार दोनों ने शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here