सपना चौधरी के ठुमकों से बेकाबू हुई भीड़,पुलिस ने किया लाठी चार्ज

0
104

बिग बॉस फेम और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कानपुर कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो गयी और बेकाबू भीड़ ने जमकर बवाल किया। पथराव के बीच कुर्सियां चलीं तो भगदड़ मच गई।हालात को काबू में करने के लिए पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज किया जिसमें कई लोगों को चोटें आईं। आयोजकों ने सपना को बचाकर किसी तरह मंच से नीचे उतारा। कार्यक्रम को बीच में ही खत्म करना पड़ा।

ख़बरों के मुताबिक़ रविवार की शाम कानपुर में सपना का डांस प्रोग्राम था .सपना तय समय से एक घंटे लेट मंच पर पहुंचीं। नाराज भीड़ ने आयोजन स्थल को कवर करने के लिए लगाई गई टिन शेड की बाउंड्री और बेरीकेडिंग तोड़ दी और हंगामा शुरू कर दिया.हालात को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठियां भांजनी शुरू कर दी. पुलिस के लाठीचार्ज से भगदड़ मच गई।आयोजन स्थल के बाहर रोशनी के पर्याप्त इंतजाम नहीं थे। सपना चौधरी के मंच पर तो पर्याप्त रोशनी थी लेकिन बाहर कोई खास इंतजाम नहीं थे। इसी का फायदा बाहर खड़े लोगों ने उठाया। पहले टिन शेड की बाउंड्रीवाल गिराई फिर सैकड़ों लोग अंदर दाखिल हो गए।

आयोजकों ने सपना को बचाकर किसी तरह मंच से नीचे उतारा। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया। उत्पाती लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया, जिसे जहां जगह मिली, भाग खड़ा हुआ। कार्यक्रम को बीच में ही खत्म करना पड़ा।लगभग आधा घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित किया।

बता दें कि इससे पहले मध्यप्रदेश के मुरैना में भी सपना चौधरी के कार्यक्रम में बेकाबू भीड़ ने जमकर पत्थरबाजी की थी .वहां भी पुलिस को लाठीचार्ज करना पडा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here