जब अस्पताल में अमिताभ बच्चन का नाम लेकर आधी रात को चीखने लगी परवीन बॉबी

0
129
अमिताभ बच्चन और परवीन बॉबी के निजी ताल्लुकात क्या थे और कैसे थे, इसे लेकर खुद बॉलीवुड में काफी संस्पेंस है. अमिताभ बच्चन तो वैसे भी अपनी निजी चीजों को लेकर कभी कुछ बोलते नहीं, लेकिन हैरत तो तब होती है जब अपने संबंधों को लेकर हमेशा बिंदास रहने वाली परवीन बॉबी ने भी कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा… सिवाय इसके की एक बार उन्होंने बच्चन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था…  लेकिन इसे परवीन बॉबी की मानसिक हालत का हवाला देकर टाल दिया गया. पर ये सच है कि दिमागी तौर पर विक्षिप्त होने के दिनों में भी परवीन बॉबी अमिताभ बच्चन को लेकर हमेशा डरी हुई रहती थी.

महेश भट्ट के मुताबिक़ परवीन बॉबी का इलाज बैंगलोर में चल रहा था. एक दिन परवीन आधी रात को उठी और अमिताभ बच्चन का नाम लेकर रोना शुरू कर दिया. शायद उन्हें दिमागी दौरा पड़ा था. उनकी हालत काबू से बाहर होते देख डॉक्टरों ने इस बारे में महेश भट्ट को सूचित किया. परवीन बॉबी अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए रोये जा रही थी और उन्होंने दवाई खाना बिलकुल छोड़ दिया था. उनकी नाजुक हालत को देखते हुए भट्ट ने फिल्म ‘दोस्ताना’ के सेट पर जा कर अमिताभ से गुजारिश की कि वो एक बार परवीन बॉबी से मिल लें ताकि उनकी स्थिति में सुधार आ सके. अमिताभ बच्चन ने उनसे कहा कि अभी उनके कई काम पेंडिंग पड़े हैं जैसे ही वो फ्री होंगे परवीन से जाकर जरूर मिलेंगे.

अमिताभ बच्चन का ये जवाब सुन भट्ट साहब सन्न रह गए. परवीन बॉबी की सेहत बेहद ख़राब थी और वो बच्चन से मिलने की जिद्द पर अड़ी हुई थी. उस परवीन बॉबी के लिए अमिताभ का टका-सा जवाब सुनकर भट्ट साहब को गुस्सा तो आया लेकिन वो कर ही क्या सकते थे. परवीन जिद्द करती ही रह गई लेकिन अमिताभ उनसे कभी नहीं मिले. इस घटना के ही कुछ दिनों बाद परवीन बॉबी ने बच्चन पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था. लेकिन आखिर परवीन बॉबी अमिताभ बच्चन से इतनी डरी हुई क्यों थी ये राज उनके जाने के साथ ही चला गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here