जब Neha Dhupiya को Richard Brasnon ने जबरन किस कर स्टेज से फेंक दिया

0
96

नेहा धूपिया अपने हॉट और बोल्ड इमेज के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रही .’जूली’ और ‘क़यामत’ जैसी फिल्मों में उनकी बोल्डनेस ने उन्हें रातो-रात लाइम लाईट में ला खडा किया .लेकिन नेहा उससे भी ज्यादा सुर्ख़ियों में तब आई जब एक म्यूजिक चैनल के सेट पर हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड ब्रैनसन ने उन्हें जबरन किस कर स्टेज से नीचे फेंक दिया.

साल 2004 में नेहा धूपिया चैनल v के शो ‘अपना स्टाइल ज़रा हट के’ की शूटिंग कर रही थी .नेहा ने लाल रंग का काफी शॉट स्कर्ट पहन रखा था और काफी हॉट नजर आ रही थी. रिचर्ड ब्रैनसन इस शो को चीफ गेस्ट थे .शो के ख़त्म होते ही ब्रैनसन ने अचानक नेहा को पकड़ लिया और उन्हें किस करने लगे .ब्रान्सन नेहा को बुरी तरह जकड़े हुए थे और उन्हें लिप किस किये जा रहे थे .जब उनका मन भर गया तो उन्होंने नेहा को उठा कर स्टेज से नीचे फेंक दिया जिससे उनकी छोटी स्कर्ट जवाब दे गयी .नेहा उठकर भागी लेकिन तब तक ये सारा मंजर मीडिया के कैमरे में कैद हो चुका था.

इससे पहले हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गिरे भी शिल्पा शेट्टी के साथ ऐसा ही कारनामा दिखा चुके थे. नेहा धूपिया के साथ हुए इस हादसे से ये तो साफ़ हो गया कि हॉलीवुड एक्टर्स bollywood actresses को लेकर क्या राय रखते हैं. बहरहाल इस incident ने नेहा धूपिया को तो लाइम्लाईट में ला ही दिया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here