जब किसिंग सीन में रीटेक होने पर एक्ट्रेस ने मांगे ज्यादा पैसे

0
57

इमरान हाशमी को बॉलीवुड के सीरियल किसर का खिताब हासिल रहा है .वो इस मामले में एक्सपर्ट माने जाते हैं. ऐसे में अगर इमरान किसिंग सीन में बार-बार रीटेक करते हैं तो उनकी नीयत पर शक होना लाजिमी है .फिल्म ‘अजहर’ के दौरान ऐसा ही हुआ है इमरान नर्गिस फाखरी के साथ किसिंग सीन में बार-बार रीटेक करने लगे .इससे नर्गिस फाखरी नाराज हो गयी और उन्होंने निर्माता को अल्टीमेटम दिया कि इस सीन के लिए उन्हें ज्यादा पैसों का भुगतान किया जाए.

मशहूर क्रिकेटर मुहम्मद अजहरुद्दीन की इस बायोग्राफी में कई किसिंग सीन थे. वैसे भी जब फिल्म में इमरान हाशमी थे तो निर्माता ने कई और सीन अपनी मर्जी से भी ठूंस दिए होंगे .ऐसा ही एक सीन इमरान हाशमी और नर्गिस फाखरी पर फिल्माया जा रहा था जो इस फिल्म में संगीता बिजलानी का किरदार निभा रही थी. एक-एक किसिंग सीन के लिए कई-कई रीटेक हुए। इमरान हाशमी बार-बार रीटेक दिए जा रहे थे । जैसे ही नर्गिस को पता चला की इमरान सीन में एडवांटेज लेने की कोशिश कर रहे हैं वो भड़क उठी और शूट छोड़ कर चली गई .बाद में जब निर्देशक उन्हें मनाने गए तो उन्होंने कहा कि ये सीन स्क्रिप्ट के मुताबिक़ नहीं हैं. अगर ये सीन फिल्माना है तो निर्माता को उन्हें तय रकम से ज्यादा भुगतान करना पडेगा. और निर्माता को ऐसा करना पडा .
‘अजहर’ विवादों से घिरे रहे पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान अजहरुद्दीन के जीवन पर आधारित है। इमरान फिल्म में अजहर और नरगिस फाखरी व प्राची देसाई उनकी पत्नियों के किरदार में नजर आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here