तारक मेहता की एक और एक्ट्रेस मोदी के खिलाफ खोला मोर्चा।कहा-वो खुद को भगवान् समझता है

0
255

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी इन दिनों काफी मुश्किलों में हैं. शो में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने उन पर बदसलूकी और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. अभी मोदी इन आरोपों पर सफाई दे ही रहे थे कि इस शो की एक और एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया.  मोनिका भदौरिया ने भी असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो खुद को भगवान् समझता है और शो में काम करने वाले कलाकारों को कुत्ते की तरह ट्रीट करता है. मोनिका भदौरिया ने भी इस शो में काम करने के दौरान हुए अनुभवों को लेकर कहा कि जो भी इस शो में काम कर रहे हैं कि वे कभी प्रोडक्शन टीम के खिलाफ नहीं बोलेंगे। उनसे एक बॉन्ड साइन कराया जाता है, जिसमें लिखा होता है कि आपको मीडिया में शो के मेकर्स के खिलाफ कुछ भी उल्टा सीधा नहीं बोलना है।

जेनिफर जी ने भी उस वक्त कुछ नहीं बोला जब कई एक्टर्स शो छोड़कर गए थे। आज उनके साथ गलत हुआ तो वो बोलीं। सबको अपनी जॉब बचानी पड़ती है।’
मोनिका के मुताबिक़ -असित मोदी खुद को भगवान् मानते हैं. उनकी प्रोडक्शन टीम उनसे भी आगे है.  यहां जिसे देखो वो बदतमीजी से बात करता है.  पूरी यूनिट ही बददिमाग लोगों से भरी है. मोनिका के मुताबिक़ असित मोदी शो के एक्टर्स को लेकर काफी हीन भावना से ग्रसित हैं. वो सोचते हैं कि उन्होंने काम देकर लोगों पर एहसान किया है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here