इस लिपलॉक सीन के कारण मिथुन और श्रीदेवी के रिश्तों में आ गई दरार !

0
714
श्रीदेवी जब साउथ से बॉलीवुड में आई तो उन्होंने एक अघोषित रूल बना रखा था जिसके मुताबिक़ वो फिल्मों में इंटिमेट सींस और किसिंग सीन्स नहीं करेंगी. हालांकि जितेंद्र के साथ अपने अफेयर के कारण श्रीदेवी ने उनके साथ कई ऐसे सीन्स किए जो काफी उत्तेजक थे. लेकिन श्रीदेवी की उदारता केवल जितेंद्र के लिए ही थी. बाकी हीरोज तो उन्हें टच करने से भी घबराते थे. साल 1989 में फिल्म ‘गुरु’ में जब मिथुन चक्रवर्ती के साथ उनका लिपलॉक सीन सामने आया तो इसे देखकर ना केवल पूरा बॉलीवुड शॉक्ड हो गया बल्कि खुद श्रीदेवी भी घबरा गई.

साल 1989 तक मिथुन और श्रीदेवी के बाच काफी दूरियां बढ़ चुकी थी. हालांकि दोनों अपने निजी रिश्तों को करियर के बीच नहीं आने देना चाहते थी. इसी साल उमेश मेहरा ने इस जोड़ी को फिल्म ‘गुरु’ के लिए साइन किया. ‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान जब डायरेक्टर ने मिथुन के साथ श्रीदेवी का लिपलॉक सीन फिल्माने की बात कही तो श्रीदेवी ने इसे करने से साफ मना कर दिया था. लेकिन मेहरा इस जोड़ी के चार्म को किसी भी कीमत पर कैश करना चाहते थे.

मेहरा ने श्रीदेवी की मर्जी के खिलाफ बॉडी डबल और एडिटिंग की मदद से लिपलॉक सीन शूट कर फिल्म में डाल दिया. जैसे ही ये फिल्म रिलीज हुई फिल्म से ज्यादा मिथुन और श्रीदेवी का ये लिपलॉक सुर्ख़ियों में आ गया. हालांकि श्रीदेवी ने मेहरा को खूब खरी-खोटी सुनाई. लेकिन फिल्म को मिली जबरदस्त कामयाबी ने उनके गुस्से को ठंडा कर दिया. ‘गुरु’ दोनों के करियर की पहली ऐसी फिल्म थी जिसे सबसे बड़ी ओपनिंग मिली. लेकिन इस सीन के बाद श्रीदेवी और मिथुन का रिश्ता पूरी तरह ख़त्म हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here