जानिए ! Mithun Chkraborty ने क्यों की थी Ayesha Jhulka की पिटाई

0
373

एक समय ऐसा था जब मिथुन चक्रवर्ती के सांवले रंग के कारण कोई भी अभिनेत्री उनके साथ काम करने के लिए तैयार नहीं होती थी .जब मिथुन स्टार बन गए तो अपनी इस पुरानी जलालत का हिसाब चुकाने के लिए अभिनेत्रियों के दिल से जमकर खेला .योगिता बाली,हेलेना ल्युक ,श्रीदेवी ,माधुरी दीक्षित से लेकर आयेशा झुलका तक का नाम मिथुन के पीड़ितों में शामिल है. योगिता बाली के साथ उनके सम्बन्ध जैसे भी रहे हों लेकिन ये सच है की वो योगिता को कभी तलाक नहीं देना चाहते थे. उनके सारे रिश्ते टूटने की वजह भी यही थी. खैर.. बात करते हैं आयेशा झुलका और मिथुन के रिश्ते की जब मिथुन ने आएशा की बीबी बनने की रट से तंग आकर उन्हें थप्पड़ मार दिया .

मिथुन रंग से भले ही सांवले रहे हों लेकिन प्यार के खेल में पूरे किशन कन्हैया साबित हुए. उनमें एक ख़ास कशिश थी जो अभिनेत्रियों को पसंद आती थी. इस कशिश से जब श्रीदेवी तक खुद को नहीं बचा पाई तो भला आएशा जुल्का कैसे बचती .जब दोनों एक साथ काम करने लगे तो आएशा का दिल भी खुद से 22 साल बड़े मिथुन के लिए मचल उठा .भला मिथुन ही इस मौके को हाथ से क्यों जाने देते .इस रोमांस की खबर जब बाहर फ़ैली तो निर्माताओं में दोनों को एक साथ अपनी फिल्म में लेने की होड़ मच गई .बातों और मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा तो दोनों ने लिव-इन रिलेशन में रहने का फैसला कर लिया और परिवार को छोड़कर अलग रहने लगे.आयेशा मिथुन से शादी करना चाहती थी जबकि मिथुन इस बात को लेकर गंभीर नहीं नज़र आ रहे थे. धीरे-धीरे मिथुन ने घर आना-जाना भी शुरू कर दिया .आएशा खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी .

तनाव भरे दौर में आएशा ने मिथुन पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया .पहले तो मिथुन बात को टालते रहे लेकिन जब आएशा ने तेवर दिखाने शुरू किये तो एक दिन मिथुन ने “आता माझा सटकली” वाले स्टाइल में एक जोरदार थप्पड़ आएशा को रसीद कर दिया .आएशा को अपना जवाब मिल चुका था .आएशा ने उसी दिन अपना बोरिया-बिस्तर बांधा और चलती बनी .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here