जब मल्लिका शेरावत हुई कास्टिंग काउच का शिकार

0
82
फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच कोई नई बात नहीं.. आये दिन इसपर नए-नए खुलासे होते रहते हैं… पहले तो अभिनेत्रियां इस मामले में बात करने पर संकोच करती थी, लेकिन अब वो इस मामले में खुलकर अपने विचार सबके सामने रखती हैं… हालही में एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी अपने विचारों को खुलकर सबके सामने रखते हुए बताया है कि किस तरह वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं…

मल्लिका ने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि कास्टिंग काउच की वजह से उन्हें कई प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया है. एक बार तो हीरो उन्हें इंटीमेट होने के लिए मजबूर करने लगा था. हीरो उनसे कह रहा था कि जब तुम स्क्रीन पर मेरे साथ यह सब कर सकती हो तो प्राइवेट में क्यों नहीं कर सकती? और जब मल्लिका ने मना किया तो उन्हें प्रोजेक्ट से ही बहार कर दिया गया.

मल्लिका ने एक और खुलासा करते हुए बताया कि कई बार तो डायरेक्टर उन्हें कॉल करके देर रात मिलने के लिए बुलाता था. मल्लिका ने कहा, ‘मैं बहुत मजबूत और स्वाभिमानी महिला हूं, काम के लिए मैं किसी तरह के समझौते नहीं कर सकती.”

मल्लिका का कहना है कि पहले वह इस बारे में बात करने में डरती थी. उन्हें लगता था कि लोग कहीं उनपर ही आरोप ना लगा दें.मल्लिका के मुताबिक, “हमारे समाज में विक्टिम को ही शर्मिंदा करने वाली सोच है, इसीलिए ऐसी चीजों के बारे में बात करने से वो डरती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here