माही गिल को याद नहीं किसने दिया था कास्टिंग काउच का ऑफर

0
282
बॉलीवुड में इन दिनों कास्टिंग काउच बहस का मुद्दा बना हुआ है. बीते दिनों कई हीरोइनों ने इस पर अपनी बेबाक राय रखी. अब एक और एक्ट्रेस माही गिल ने इस मुद्दे पर अपना मुंह खोला है.

माही गिल के मुताबिक़ जब वो फिल्मों में काम पाने के लिए संघर्ष कर रही थी, तब एक डाइरेक्टर ने उनके सामने समझौता करने का ऑफर रखा. लेकिन उन्हें उस निर्देशक का नाम याद नहीं है. माही गिल ने साल 2007 में ‘खोया खोया चांद’ फिल्म से अपने करियर की शुुरुआत की थी, लेकिन उन्हें पहचान ‘देव डी’ फिल्म में पारो के किरदार से मिली.

माही गिल के मुताबिक, “मैं भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हूं. मुझे उस डायरेक्टर का नाम याद नहीं है. करियर के शुरुआती दौर में डायरेक्टर से मिलने सूट पहनकर गई थी. तब डायरेक्टर ने कहा था अगर इस तरह से सूट पहनकर आओगी तो कोई भी फिल्म में काम नहीं देगा. वही एक डायरेक्टर ने मुझे कहा था मैं देखना चाहता हूं कि तुम नाइटी में कैसी लगोगी?”

माही ने कहा उस वक्त मेरे करियर की शुरुआत थी डायरेक्टर्स की यह बातें सुनकर काफी परेशान हो गई थी. माही ने ऐसा कोई समझौता किया या नहीं इसका कोई जवाब उन्होंने नहीं दिया और ना ही उन्हें उन लोगों के नाम याद हैं जिन्होंने उनके सामने ऐसा ऑफर रखा. उनका ये बयान खुद ही उनकी पोल खोलने के लिए काफी है.

बहरहाल, माही गिल जल्द ही ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ में जल्द ही नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होगी. इसमें माही के अलावा संजय दत्त, जिमी शेरगिल और चित्रांगदा सिंह लीड रोल में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here