Amitabh Bachchan:इस एक्ट्रेस को मिला Big Bके साथ इंटीमेट होने का ऑफर,नाराज हीरोइन ने ठुकरा दी फिल्म

 माधवी ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गिरफ्तार' में काम किया था, जिसका गाना 'धूप में निकला न करो रूप का रानी' उस समय बेहद पॉपुलर हुआ था। इतना ही नहीं माधवी ने अमिताभ के साथ 'अंधा कानून' और 'अग्निपथ' में भी काम किया।

0
80

अमिताभ बच्चन को हम सब उनके सीरियस और एंग्रीमैन की इमेज के लिए जानते हैं, लेकिन उनकी कुछ फिल्में ऐसी भी रही जिसमें उन्होंने रोमांटिक और इंटीमेट सीन किए।अपने करियर के सुनहरे दौर में अमिताभ बच्चन ऐसे सीन से खास तौर पर परहेज करते थे.  लेकिन जैसे ही उनका करियर ढलान पर आया बच्चन भी अन्य अभिनेताओं की तरह सस्ते और वल्गर सीन का सहारा लेने से बाज नहीं आए. वैसे तो अमिताभ बच्चन के साथ काम करने  हर एक्ट्रेस ख़ुशी-ख़ुशी तैयार हो जाती थी लेकिन उसी दौर में एक ऐसी भी ऐक्ट्रेस थी जिसे जब अमिताभ बच्चन  इंटीमेट सीन करने का ऑफर दिया गया तो इतनी नाराज हुई कि उसने फिल्म ही छोड़ दी। ये ऐक्ट्रेस थी माधवी. 

माधवी का नाम उन एक्ट्रेसेस में शामिल हुआ करता था जिन्होंने साउथ सिनेमा के बाद बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया। साउथ फिल्मों की सुपरस्टार रही माधवी ने बॉलीवुड फिल्मों में कई स्टार्स के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया।  माधवी ने 1981 में हिंदी फिल्म एक दूजे के लिए से बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू किया था।  माधवी ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गिरफ्तार’ में काम किया था, जिसका गाना ‘धूप में निकला न करो रूप का रानी’ उस समय बेहद पॉपुलर हुआ था। इतना ही नहीं माधवी ने अमिताभ के साथ ‘अंधा कानून’ और ‘अग्निपथ’ में भी काम किया।उन दिनों अमिताभ बच्चन  माधवी की जोड़ी हिट मानी  जा रही थी. इसलिए मनमोहन देसाई ने उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गंगा जमुना सरस्वती’ के लिए साइन किया। फिल्म में एक बेहद बोल्ड सीन था  जिसके  मुताबिक हीरोइन  बर्फ में दब जाती हैं और कोल्डशॉक से वह बेहोश होती हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन उसके मुंह में मुंह डालकर गर्म सांसें देते हैं. बाद में शरीर की गर्मी। जब इस सीन के बारे में माधवी को बताया गया तो वो नाराज हो गई और सेट छोड़ चली गई। बाद में उनकी जगह मीनाक्षी शेषाद्रि को साइन किया गया.
 अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने  खुद से  21 साल छोटी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Sheshadri) के साथ   इंटीमेट सीन शूट कर सबको शॉक्ड कर दिया।  बच्चन की इन कारगुजारियों का भी फिल्म को कोई फायदा नहीं हुआ और बड़ी स्टार कास्ट के बावजूद ये एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here