Lock down के बीच बंद हो गए ये लोकप्रिय सीरियल्स

0
48

लॉकडाउन की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी उथल-पुथल मची हुई है। इसका सबसे ज्यादा असर टीवी इंडस्ट्री पर दिखाई दे रहा है .टीवी के कई शोज बंद होने का ऐलान कर दिया गया है .इनमें जिन बड़े सीरियल्स को बंद करने का फैसला लिया गया हैं उनमें ‘बेहद 2’, ‘पटियाला बेब्स’ और ‘इशारों इशारों में’ शामिल हैं। अब इसी लिस्ट में महेश भट्ट क्रिएटेड ‘दिल जैसे धड़के धड़कने दो’ भी शामिल हो गया हैं। इस शो से महेश भट्ट ने टेलीविजन पर बतौर निर्माता और क्रिएटर अपना कमबैक किया था।
दिल जैसे धड़के धड़कने दो’ दो बच्चों युग और ईथी की कहानी है। ईथी के साथ बचपन में एक दुर्घटना होती है जिसकी वजह से उसकी जिंदगी में उदासी छा जाती है। तभी उसकी जिंदगी में युग आता है और उसकी जिंदगी में फिर से खुशियों की तरफ लौटने लगती है। इसी बीच एक देवगुरु की एंट्री होती है। 

इस शो से पहले  सुपर नेचुरल शो  नजर  को भी ऑफ एयर करने का ऐलान किया गया था.  नजर सुपरनैचुरल शक्तियों वाली महिला पर आधारित शो था, जिसका पहला सीजन खत्म हुआ था. हाल ही में नजर का सीजन 2 शुरू हुआ था. लेकिन लॉकडाउन के चलते नजर 2 की शूटिंग रुक गयी जिससे  प्रोड्यूसर को इससे काफी नुकसान हो रहा था, जिस वजह से उन्होंने सीरियल को बंद करने का निर्णय लिया. lockdown की वजह से कई बड़े शोज को भी बंद करने की खबर जल्द ही सामने आ सकती है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here