लैला खान : जब खुला गुमशुदगी का राज तो सब रह गए हैरान

0
62
साल 2008 में निर्देशक राकेश सावंत की फिल्म ‘वफा’ एक हॉट और बोल्ड अभिनेत्री लैला खान ने इंडस्ट्री में कदम रखा. इस फिल्म में लैला ने अपने से कहीं बड़े राजेश खन्ना की बेवफा पत्नी का रोल अदा किया था. पहली ही फिल्म में राजेश खन्ना के साथ बेहद बोल्ड सीन देकर लैला खान ने सनसनी मचा दी. इस फिल्म में लैला खान के हॉट और बोल्ड सींस जरूर सुर्खियों छाए रहे. काफी स्किनस शो के बाद भी ना तो फिल्म ही चली और ना ही लैला खान का जादू.

हालांकि लैला खान ने हिम्मत नहीं हारी थी और वो कोशिशों में लगी थी कि उन्हें बॉलीवुड में और काम मिल जाए. अपने पहले निर्देशक राकेश सावंत के साथ उसने दो और गुमनाम-सी फिल्मों में काम किया. लैला का कॅरियर चल नहीं पा रहा था. इसके बावजूद उनकी आमदनी कहीं ज्यादा थी. परिवार की संपत्ति 3 करोड़ रुपए से ज्यादा थी. इगतपुरी में लैला का बंगला 70 लाख रुपए से ज्यादा का था. जाहिर है इससे वो मुंबई पुलिस की रडार पर आ गई.

बात साल 2011 की है. लैला खान अपनी मां और बाकी रिश्तेदारों के साथ नासिक स्थित अपने फार्महाउस पर गईं थीं. उस दौरान लैला खान के साथ उनकी मां का तीसरा पति परवेज इकबाल टाक भी था. ना जानें उस वक्त क्या हुआ कि परवेज और लैला की मां के बीच दूसरे पति को लेकर कहासुनी हो गई और उसी दौरान परवेज ने लैला की मां को मौत के घाट उतार दिया. लैला की मां को मारने के बाद बीच-बचाव के लिए सामने आईं लैला खान को भी काल का ग्रास बना दिया गया और घर के बाकी सदस्यों को भी मार डाला गया. इस घटना से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सकते में आ गई. लैला खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत रेश्मा पटेल के नाम से की थी. वो बॉलीवुड स्टार दिव्या भारती को अपना आदर्श मानती थीं और उन्हीं की फिल्मों को देख वैसी ही एक्टिंग करने की कोशिश करतीं थीं, लेकिन किसे पता था कि लैला खान का हश्र ऐसा होगा ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here