बीबी की मर्जी से फातिमा शेख के साथ इश्क फरमा रहे हैं आमिर खान !

0
45
आमिर खान मि.परफेकशनिस्ट माने जाते हैं और उनका ये परफेकशन फिल्मों में ही नहीं बल्कि निजी जीवन पर भी हावी है. मसलन आमिर खान इन दिनों फातिमा सना शेख के इश्क में गोते लगा रहे हैं. मजे की बात ये है कि उनकी पत्नी किरण राव को भी इस रोमांस की पूरी जानकारी है और उन्हें इससे कोई ख़ास ऐतराज भी नहीं है.

आमिर खान अपनी फिल्मों के अलावा अपनी जबरदस्त रंगीन मिजाजी के लिए मशहूर रहे हैं. पूजा भट्ट से लेकर रानी मुखर्जी तक उनकी माशूकाओं की लंबी फेहरिस्त रही है. फिल्म लगान के सेट वो एक साथ तीन लोगों के साथ इश्क फरमा रहे थी. पत्नी रीना के अलावा असिस्टेंड किरण राव तो थी ही इसी के साथ एक ब्रिटिश पत्रकार भी थी जिनके साथ आमिर बड़े परफेकशन से समय गुजारा करते थे. आमिर की इन्हीं आदतों से तंग आकर उनकी पत्नी रीना ने उन्हें तलाक दे दिया और रास्ता साफ़ होते ही आमिर ने किरण राव से शादी रचा ली.

मर्द, घोड़ा और आमिर खान कभी बुढा नहीं हो सकते. 53 साल की उम्र में तीन अदद बच्चे और बीबी के रहते 26 साल की फातिमा सना शेख से आशिकी और वो भी बीबी की जानकारी में कोई आसान बात नहीं. आमिर की इस आशिकी की गाज पिछले दिनों कैटरीना कैफ पर गिरी जिन्हें फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में साइडलाइन कर दिया गया, ताकि फातिमा के रोल को उभारा जा सके. आमिर फातिमा को हीरोइन बनाने की पुरजोर कोशिशों में जुटे हुए हैं. ख़बरों के मुताबिक़ जल्द ही किरण राव आमिर और फातिमा को लेकर एक फिल्म निर्माण की तैयारी कर रही हैं. मानना ही पड़ेगा कि आमिर खान इश्क के मैदान में भी नंबर वन है. वैसे किरण राव के पास भी कोई और चॉइस भी नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here