जब Katrina Kaif और Gulshan Grovar की kiss प्रैक्टिस को देख अवाक् रह गए अमिताभ बच्चन

0
208

बॉलीवुड आजकल की ख़ास सीरिज ‘किस के किस्से’ में आज बात करते हैं कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर के बीच फिल्माए गए फिल्म ‘बूम’ के किस्सिंग सीन की .इस सीन में कैटरीना के बोल्ड अंदाज़ ने गुलशन ग्रोवर को इतना नर्वस कर दिया था की निर्देशक कैजाद गुस्ताद को इस सीन को फिल्माने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.लाख कोशिशों के बावजूद जब गुलशन सही शॉट नहीं दे पाए तो निर्देशक ने इसके लिए एक अनोखा तरीका निकाला .आइये जानते हैं क्या था वो तरीका ..

कैजाद गुस्ताद की फिल्म ‘बूम’ में कैटरीना और गुलशन ग्रोवर के काफी बोल्ड सीन्स फिल्माए थे उनमें से एक दोनों के बीच एक किसिंग सीन भी था जिसे गुलशन ग्रोवर के मुताबिक़ ये उनके करियर का सबसे डिफिकल्ट सीन है।गुलशन ग्रोवर के मुताबिक़-इस सीन को लेकर को काफी नर्वस थे। जब कई रीटेक के बाद सीन ओके नहीं हुआ तो डाइरेक्टर ने दोनों को क्लोज्ड रूम में जा कर प्रैक्टिस करने को कहा।
गुलशन और कैटरीना अकेले में जा कर किसिंग सीन्स की प्रैक्टिस कर रहे थे। उसी दौरान अमिताभ बच्चन उधर से गुजरे और दोनों को कुछ ज्यादा ही प्रैक्टिस करते देख लिया। अमिताभ बच्चन ने उन्हें चीयर अप किया और आगे बढ़ गए। इस बात से गुलशन ग्रोवर और भी ज्यादा नर्वस हो गए। काफी मशक्कत के बाद भी जब सीन ओके नहीं हुआ तो कैजाद ने इस सीन को नए तरीके से फिल्माने का फैसला किया जिसके मुताबिक़ कैटरीना को गुलशन के सामने टेबल पर बैठ कर उन्हें कॉलर पकड़ कर अपनी तरफ खींचते हुए जबरन किस करना था। गुलशन को जब ये सिचुएशन सुनाया गया तो उसके होश उड़ गए। लेकिन कैटरीना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और सीन पहली ही टेक में ओके हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here