करिश्मा और अजय देवगन के रिश्ते में काजोल ने लगाया सेंध

0
123
काजोल से शादी से पहले अजय देवगन करिश्मा कपूर के साथ रिलेशन में थे और खबर थी कि दोनों जल्द ही शादी भी कर लेंगे. शायद ऐसा हो भी जाता लेकिन इसी बीच काजोल ने अजय और करिश्मा के रिश्ते में सेंध लगा दी और दोनों में मंसूबों पर पानी फिर गया.

फिल्म ‘हलचल’ की शूटिंग के दौरान अजय देवगन की मुलाक़ात काजोल से हुई. अजय का शांत स्वभाव, उनकी खामोशी और हमेशा अलग-थलग रहने की आदत ने काजोल के दिल में हलचल मचा कर रख दी. इस चिंगारी को तो ज्यादा हवा नहीं मिल पाई, लेकिन दोनों में अच्छी ट्यूनिंग जरूर हो गयी.

एक दिन जब काजोल अजय देवगन के कमरे में अपने प्यार की गुत्थियां सुलझा रही थी तो अचानक करिश्मा का फ़ोन आया. फ़ोन पर करिश्मा ने अजय देवगन के कमरे से फीमेल वॉइस आने की आवाज सुनी तो उन्हें सारा माजरा समझ में आ गया. इधर पोल खुलते देख अजय देवगन और काजोल ने ‘प्यार किया तो डरना क्या’ वाले स्टाइल में अपने संबंधों को सार्वजनिक कर दिया. अजय देवगन और काजोल का रिश्ता इस मोड़ तक पहुंच चुका था, जहां इस रिश्ते को लेकर सवाल-जवाब करनेवालों के लिए यही बेहतर जवाब हो सकता था कि दिल करे तो क्या करे?

बहरहाल, अजय और काजोल का रिश्ता फ़िल्मी सर्कल में भी हैरानी का सबब बन गया क्योंकि दोनों के स्वभाव, पारिवारिक पृष्ठभूमि और रहन-सहन में काफी फर्क था, लेकिन प्यार इतना गहरा था काजोल ने अपने पूरे करियर को दांव पर लगाकर अजय का हाथ थाम लिया. अजय के प्यार में पूरी तरह डूबी हुई करिश्मा कपूर अब भी अपनी हसरतों के टुकड़े चुन रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here