Kareena Kapoor Nude Scene:Kareena opened about her NAKED scene in Heroine

0
260

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (KAREENA KAPOOR) ‘बेबो’ के नाम से जाने जाती है. करीना कपूर इन दिनों ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त है. खान खानदान की बहू करीना ने एक फिल्म में ‘न्यूड सीन’ देने का कारनामा कर दिखाया। हालांकि इस सीन की इंटीमेसी देख उनकी आँखों से आंसू भी निकल आए थे.
बात करते है करीना के ‘न्यूड सीन’ की जिसमे करीना ने सारी हदे पार कर दी थी. जानकारी के मुताबिक सन 2012 में करीना ने फिल्म ‘हीरोईन’ में न्यूड सीन देकर सबको चौका दिया था.सीन पर ज्यादा हो-हल्ला मचने के बाद करीना ने कहा कि इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत कोशिश की लोग कुछ भी कहे. लेकिन मैंने अपना 100% दिया है. आपको बता दे इस फिल्म के बाद सैफ अली खान बहुत दुखी थे वही सारा भी इस फिल्म को लेकर बिलकुल भी खुश नहीं थी. हालाँकि इस फिल्म के बाद करीना ने कोई ऐसी फिल्म नहीं की.

बता दें कि करीना कपूर ने अपने करियर में कई रोल्स प्ले किए लेकिन बिकिनी और न्यूड होकर किसी भी फिल्म में सीन्स नहीं दिए। लेकिन फिल्म मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन के लिए उन्होंने न्यूड सीन्स दिए। हालांकि, करीना कपूर को स्क्रीन पर न्यूड हालत में देख खूब क्रिटिसाइज किया गया था। इस सीन्स की वजह से उन्हें काफी बदमानी झेलनी पड़ी थी जो वे बर्दाश्त नहीं कर पाई थी। अनुपमा चोपड़ा से एक चैट शो पर बात करते हुए करीना कपूर ने कहा था- मेरी परफॉर्मेंस को वो हक नहीं मिला जो उसे मिलना चाहिए था। मैंने अपने किरदार के लिए सबकुछ दिया था। करीना कपूर फिल्म हीरोइन में अपने न्यूड सीन्स को लेकर कहा था- मैंने इस सीन में अपने सौ फीसदी दिया था। ये वाकई मेरे 5 बेस्ट किरदारों में से एक है। लोग क्या कहते हैं, जो भी कुछ फिल्म में था और जो कुछ भी मैंने किया, उसपर मैं प्राउड फील करती हूं। उन्होंने बताया था- हां, मैं इस फिल्म के लिए न्यूड हुई थी। मैंने वो सबकुछ किया जो फिल्म की डिमांड थी, लेकिन यह सब डरा देना वाला था। वे इसे करने के बाद काफी डर गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here