तनु वेड्स मनु के सिक्वल से कंगना रानौत आउट ! Bollywood Aajkal

0
220

वर्ष 2011 में तनु वेड्स मनु और 2015 में तनु वेड्स मनु रिर्टन में दोहरा किरदार निभाकर दर्शकों के दिल जगह बनाने वाली कंगना रानौत अब फिल्म के तीसरे पार्ट में नजर नहीं आयेंगी. जी हां खबरों की माने तो फिल्म के निर्देशक से मनमुटाव और बेबाक बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने के कारण कंगना फिल्म के सीक्वल से बाहर हो गई हैं.

अपनी बेबाक राय रखने की आदत की वजह से कंगना ने तमाम लोगों को खुद के खिलाफ भी कर लिया है. इसका नतीजा अब यह हुआ है कि ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी सफल फिल्म से नैशनल अवॉर्ड हासिल करने वाली कंगना अब इस फिल्म के सीक्वल से बाहर हो गई हैं. कंगना रानौत पिछले साल फिल्मों में अपने अभिनय से ज्यादा बोल्ड और बेबाक बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं.

सूत्रों के मुताबिक निर्देशक आनंद एल राय अपनी सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के तीसरे भाग के निर्माण का विचार कर रहे है. फिलहाल ‘तनु वेड्स मनु’ के अगले भाग के लिए कोई कहानी नहीं है, जैसे ही कहानी मिलेगी फिल्म बनाने का काम शुरू होगा.

आनंद ने ‘तनु वेड्स मनु’ में कंगना की उपस्थिति पर कहानी की मांग की बात की है. फिल्म में कंगना होने न होने की बात पर चुप्पी साध ली. मगर एक समय था जब आनंद अपनी दोस्त कंगना की तारीफ करते थकते नहीं थे. राय ने कहा था, ‘मुझे कंगना पर गर्व है. उन्होंने अपनी जिंदगी में वह मुकाम हांसिल कर लिया है जो वह चाहती थी. कंगना पूरी जिंदगी एक फाइटर रही हैं. उसकी यहां तक पहुंचने की जर्नी आसान नहीं थी.’

खबरों की मानें तो कंगना के साथ आनंद का मनमुटाव ‘तनु वेड्स मनु 2’ की शूटिंग के दौरान से ही शुरू हो गया था. कंगना की मनमानी से तंग आकर आनंद ने उसी समय तय कर लिया था कि अब वह कंगना से दूरी बना लेंगे,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here