Kangna Ranaut :आखिर किसने कंगना पर बगैर Under Garment के photoshoot का दबाव बनाया । Bollywood Ajkal

0
107

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से विवादों में फंस ही जाती हैं. हाल ही में उन्होंने ये कहकर सनसनी मचा दी कि शुरुआती दौर में पहलाज निहलानी ने उन्हें एक ‘सॉफ्ट पोर्न’ फिल्म का ऑफर देते हुए बगैर अंडरगार्मेंट के सीन देने के लिए दबाव डाला था. 

कंगना के मुताबिक़ करियर के शुरूआती दौर में उन्हें एक फिल्म ऑफर हुई थी जिसका नाम था ‘लव यू बॉस’… इस फिल्म में एक यंग लड़की अपने मिडिल एज बॉस के लिए लस्ट फीलिंग रखती है.इसी फिल्म के लिए कंगना को एक फोटोशूट करवाना था, जिसके लिए पहलाज निहलानी ने उन्हें एक ड्रेस पहनने के लिए कहा जो बिना अंडरगार्मेंट्स के पहननी थी. ये ड्रेस घुटनों तक थी और ये सैटिन मटीरियल के कपड़े से बनी हुई थी. इस ड्रेस में उन्हें गर्ल पोज़ देना था, जिसमें से उन्हें पैर बाहर दिखाना था. ये रोल भी एक ‘सॉफ्ट पॉर्न’ जैसा कैरक्टर था. कंगना का कहना है कि वो इस फोटोशूट के बीच से ही भाग निकलीं और इतना ही नहीं, उन्होंने अपना फोन नंबर तक बदल लिया.

वैसे ये तो कंगना का बयान है लेकिन सच्चाई ये है कि कंगना इस फिल्म में काम करना चाहती थी लेकिन निहलानी को कंगना पर ये भरोसा नहीं था कि वो इस सीन को कर पाएंगी या नहीं। फिर भी ये फोटोशूट हुआ और इसका विज्ञापन देखने के बाद ही महेश भट्ट ने कंगना को अपनी फिल्म ‘गैंगस्टर’ ऑफर की थी जिसके बाद कंगना ने ये फिल्म छोड़ दी. पहलाज निहलानी ने कंगना पर पलटवार करते हुए कहा था कि जिसे कंगना सॉफ्ट पोर्न फिल्म बता रही है उसके लिए अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया गया था लेकिन किसी वजह से बात नहीं बनी। ये वैसी फिल्म नहीं थी जैसा कंगना बता रही है। सच तो ये है कि कंगना ने शूट हुए सीन में ऐसे-ऐसे शार्ट दिए की खुद निहलानी सन्न रह गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here