Kangana Bold scenes:Controversy ही नहीं Hot Scenes की भी queen रह चुकी है Kangna Ranaut

0
53

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की इमेज मीडिया और इंडस्ट्री में ऐसी है कि वह बड़ी ही बेबाक होकर अपना ओपिनियन सभी के सामने रखती हैं।दो दो बार नेशनल अवार्ड जीत चुकी बतौर एक्टर कंगना रनौत की इमेज काफी स्ट्रांग है लेकिन कुल मिलाकर कंगना की छवि एक बोल्ड ऐक्ट्रेस की है और दर्शक भी उन्हें इसी रूप में देखने के आदि रहे है. कंगना ने अपनी कई फिल्मों में इतने इंटीमेट सीन्स दिए हैं जिन्हें देख बोल्ड एक्ट्रेसेस भी असहज महसूस करती हैं. कंगना ने फिल्म ‘गैंग्सटर’, ‘राज’, ‘शूटआउट एट वडाला’, ‘वो लम्हे’ और 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘रंगून’ में भी बोल्ड सीन्स दिए हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कंगना रनौत द्वारा इन फिल्मों में दिए बोल्ड सीन्स के बारे में।

फिल्म ‘गैंग्सटर’ में कंगना रनौत ने इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन दिया था। यह असल में एक लव मेकिंग सीन था। उस वक्त इंडस्ट्री में कंगना नई थीं और इस सीन को देने से पीछे नहीं हटीं। इसी इमेज ने कंगना को बॉलीवुड में स्थापित करने में अहम् भूमिका निभाई।

2009 में आई फिल्म राज – द मिस्ट्री कंटिन्यूज में कंगना रनौत ने अध्ययन सुमन के साथ किसिंग सीन किया था। हालांकि यह काफी छोटा सीन था लेकिन इसमें भी कंगना बोल्ड किरदार करती नजर आई थीं।

फिल्म वो लम्हें में कंगना रनौत शाइनी आहूजा के साथ नजर आई थीं और इस फिल्म में उनके कई किसिंग और लव मेकिंग सीन थे।

फिल्म शूटआउट एट वडाला में कंगना रनौत जॉन अब्राहम के साथ बोल्ड किरदार करती नजर आई थीं। इसमें उन्होंने वाइल्ड लव के कई सीन दिए थे।

कंगना रनौत ने फिल्म रंगून में शाहिद कपूर के साथ बोल्ड सीन देती नजर आई थीं। इस फिल्म में कंगना के किरदार को लेकर काफी विवाद हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here