जब Intemate Scene में इस एक्टर ने Kangna को कर दिया घायल,खून देख चीखने  लगी एक्ट्रेस 

0
951

हिंदी फिल्मों में इंटीमेट सीन फिल्माने के वक़्त कई बार कलाकारों को दुर्घटनांओं का भी सामना करना पड़ता है. कभी एक्टर अपने होश खो बैठता है तो कभी हीरोइन काबू से बाहर हो जाती है। इसलिए ऐसे सीन फिल्माते समय निर्देशक को काफी सावधानियां बरतनी पड़ती है. लेकिन फिर भी कभी-कभी हादसे हो ही जाते हैं. फिल्म ‘शूटआउट at वडाला’ की शूटिंग के दौरान इंटीमेट सीन में जॉन अब्राहम ऐसे बेकाबू हुए की उन्होंने कंगना रनौत को बुरी तरह जख्मी कर डाला। क्या था मामला ? आइये जानते हैं..

संजय गुप्ता की फिल्म ‘शूटआउट @वडाला’ में जॉन एक गैंगस्टर मान्या सुर्वे का किरदार निभा रहे थे जबकि कंगना उनकी बिंदास प्रेमिका बनी थी. इस फिल्म में कंगना और जॉन के बीच दो बेहद ही बोल्ड सीन फिल्माया जाना था. इन्हीं में से सीन में जॉन को खुद को कंगना के ऊपर फ़ोर्स करना था। निर्देशक ने दोनों से कह रहा था की सीन में इंटीमेसी होनी चाहिए। जॉन अब्राहम में सीन में कंगना की कलाई पकड़ कर उन्हें इतनी जोर से बिस्तर पर पटका की उनके हाथ की हड्डी ही टूट गई.

दरअसल उन दिनों जॉन और कंगना के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था जिसकी वजह से जॉन इस सीन से इंकार कर रहे थे लेकिन संजय गुप्ता ने जॉन पर जबरदस्त दबाव बना दिया तो जॉन को उनकी बात माननी ही पडी .शूटिंग के समय जॉन बार-बार रीटेक कर रहे जिसकी वजह से निर्देशक उन पर चीख-चिल्ला रहा था. जॉन इस तनाव में कुछ ज्यादा ही जोश में आ गए और कंगना पर चढ़ दौड़े। उन्होंने जोर से कंगना की कलाई पकड़ ली। इसी दौरान कंगना के हाथों की चूड़ियां टूट कर उनके हाथों में धंस गई और उनसे खून निकलने लगा। खून बाहर निकलता देख जॉन घबरा गए और उन्होंने कंगना से माफी मांग ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here