Poonam Sinha से फ़्लर्ट कर रहे थे Jeetendra,नाराज shatrughn सिन्हा ने जमकर दी गालियां

0
284

अभिनेता जीतेंद्र अपनी चिकनी-चुपड़ी सूरत के कारण अपने जमाने में अभिनेत्रियों के बीच काफी लोकप्रिय रहे .खासकर साउथ से आने वाली अभिनेत्रियाँ उन पर फ़िदा रहती थी .जीतेंद्र ने रेखा ,हेमा श्रीदेवी से लेकर भानुप्रिया तक सबके साथ रोमांस किया .परदे पर भी और परदे से बाहर भी लेकिन हेमा मालिनी को छोड़कर बाकी के साथ वो फ़्लर्ट ही करते रहे .वैसे फ़्लर्ट करना जीतेंद्र की फितरत रही है .इसी चक्कर में एक बार शत्रुघ्न सिन्हा के निशाने पर आ गए क्योंकि वो पूनम सिन्हा से फ़्लर्ट करने की कोशिश कर रहे थे .आइये जानते हैं की हुआ क्या था ..

शत्रुघ्न सिन्हा से शादी करने से पहले पूनम सिन्हा कोमल नाम से फिल्मों में एक्टिंग करती थी .शत्रु से उनकी पहली मुलाक़ात पटना से मुंबई आने वाली ट्रेन में हुई थी .पहली ही नजर में शत्रु उनपर फ़िदा हो गए .लेकिन तब दोनों को एक-दुसरे के फिल्मी बैकग्राउंड के बारे में पता नहीं था. पूनम तब तक कुछ फिल्मों में काम कर चुकी थी जबकि शत्रु उन दिनों स्ट्रगलर थे.मुंबई आने के बाद शत्रु हर जगह पूनम को चेस करते रहते .1969 में पूनम सिन्हा जीतेंद्र के साथ फिल्म ‘जिगरी दोस्त’ में काम कर रही थी. इस फिल्म की शूटिंग अक्सर फिल्मालय स्टूडियो में होती थी .शत्रु  निर्माताओं से काम मांगने के चक्कर में स्टूडियो-दर-स्टूडियो भटकते रहते थे. एक दिन जब वो किसी से मिलने फिल्मालय स्टूडियो पहुंचे तो उन्होंने देखा कि जीतेंद्र पूनम सिन्हा के साथ बैठकर हंसी-मजाक में मशगूल थे

.
जीतेंद्र कभी पूनम का हाथ पकड़ लेते तो कभी बाल .को-स्टार्स के बीच हो सकता है की ये कॉमन बात रही हो लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा को ये बात बुरी लगी और उन्हें काफी गुस्सा आ गया .उन्होंने जीतेंद्र को गालियाँ बकनी शुरू कर दी. जीतेंद्र, सिन्हा को नहीं पहचानते थे इसलिए उन्होंने सिक्युरिटी गार्ड्स बुला लिए .शत्रुघ्न सिन्हा को देख पूनम ने उन्हें अपने पास बुलाया और उनसे बातें करने लगी .पूनम ने ही शत्रु का परिचय जीतेंद्र से करवाया .बात में ये परिचय दोस्ती में बदल गई जो आज भी कायम है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here