‘हाउसफुल- 4’ से जैकलीन फर्नांडिस की हकालपट्टी

कीर्ति शेनन लेगी जैकलीन की जगह

0
324

ऐसा लगता है कि जैकलीन फर्नांडिस को निर्देशक साजिद खान से दुश्मनी का खामियाजा अब भुगतना पड़ सकता है .साजिद नाडियाडवाला की हिट फ्रेंचाइजी ‘हाउसफुल 4’ को साजिद खान डाइरेक्ट करने वाले हैं. खबर है कि साजिद खान इस फिल्म में जैकलीन की जगह कीर्ति शेनन को कास्ट करना चाहते हैं.बता दें कि जैकलीन इससे पहले बनी हाउसफुल सीरिज की तीनों फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं.

जैकलीन फर्नांडिस को बॉलीवुड में कामयाबी का स्वाद चखाने वाले साजिद खान ही थे .जैकलीन और साजिद के बीच लगभग दो सालों तक रोमांस चलता रहा और उनकी शादी की ख़बरें भी आने लगी .लेकिन जल्द ही मनमुटाव की ख़बरें भी आने लगी और दोनों अलग भी हो गए लेकिन तब तक जैकलीन इंडस्ट्री अपनी मजबूत पकड़ बना चुकी थी .यही वजह है कि हाउसफुल की कामयाबी के बावजूद साजिद नाडियाडवाला ने साजिद खान को अगली फिल्म से निकलवा दिया और निर्देशन का जिम्मा किसी और को सौंप दिया लेकिन जैकलीन इस फिल्म में भी बनी रही .साजिद की इस फिल्म से हकालपट्टी की वजह जैकलीन को ही माना जा रहा था .

हाउसफुल -4 की जिम्मेदारी मिलते ही साजिद खान ने जैकलीन से अपना हिसाब चुकता करना शुरू कर दिया और नाडियाडवाला के सामने शर्त रखी कि जैकलीन इस फिल्म में नहीं होगी .इतना ही नहीं खान ने जैकलीन को नाडियाडवाला कैम्प से बाहर निकलवाने में भी बड़ा रोल अदा किया जिसकी वजह से जैकलीन को बागी 2 से हाथ धोना पडा था .

साजिद खान और नाडियाडवाला के बीच हुई ये सुलह जैकलीन के करियर के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकती है क्योंकि जैकलीन नाडियाडवाला कैम्प की परमानेंट हीरोइन बन चुकी थी .इस कैम्प में साजिद खान की एंट्री से जैकलीन के लिए अब यहाँ कोई जगह नहीं बची है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here