जब इमरान खान के कारण मूनमून सेन को मां ने घर में कर दिया नज़रबंद

0
347
पाकिस्तान के वर्तमान पीएम इमरान खान दुनिया भर की हसीनाओं के लिए ख़्वाबों के राजकुमार से कम नहीं थे. लेकिन खुद इमरान खान की कमजोरी भारतीय सुंदरियां थी और बॉलीवुड उनके ख़ास निशाने पर था. बॉलीवुड की हसीनाएं भी दिल हथेली पर लेकर इमरान खान के क़दमों में बिछने को तैयार रहती थी. इनमें सबसे पहला नाम जीनत अमान का सामने आया जिनके साथ इमरान खान का लंबे अरसे तक अफेयर रहा, लेकिन जब बात शादी की आई तो मामला टांय-टांय फिस्स साबित हुआ. जीनत तो खैर कुंवारी थी अपना नया ठिकाना ढूंढ सकती थी. लेकिन शादीशुदा और दो बच्चों रिया सेन और राइमा सेन की मां मूनमून सेन ने जब इमरान खान के साथ प्यार की पींगे भरनी शुरू की तो हिंदुस्तान से लेकर पाकिस्तान तक सकते में आ गया.

मशहूर एक्ट्रेस सुचित्रा सेन की बेटी और मौजूदा ममता बनर्जी की पार्टी की सांसद मूनमून सेन बॉलीवुड में कदम रखने से पहले से ही शादीशुदा और दो बेटियों की मां थी. कहते हैं मूनमून की सुंदरता और हुश्न को देखते हुए उसके पति ने उन्हें जबरन ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखने को विवश किया था. मूनमून सेन ने 1984 में जैकी और अनिल कपूर की फिल्म ‘अंदर बाहर’ से बॉलीवुड में कदम रखा और पहली ही फिल्म में जबरदस्त अंगप्रदर्शन कर सेक्सी सायरन का खिताब हासिल कर लिया. अपनी इस इमेज के कारण मूनमून को फ़िल्में तो मिलती रही लेकिन उनकी चर्चा फिल्मों के कारण कम उनके अफेयर्स के कारण ज्यादा होती रही. खासकर इसलिए भी कि वो शादीशुदा और दो बच्चों की मां थी. ऐसे में उनका अफेयर बॉलीवुड के लिए गॉसिप का केंद्र था.

साल 1985 में मूनमून सेन तब सुर्खियों में आई जब स्टारडस्ट मैगज़ीन ने पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान के साथ उनकी एक बोल्ड फोटो छापी. ये बात किसी से छिपी नहीं रही कि मूनमून सेन और इमरान खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जब मूनमून सेन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये कहकर सबको shocked कर दिया की उन्हें इमरान खान के साथ समय बिताना पसंद है और इससे अगर उनके पति को कोई परेशानी नहीं हैं तो दूसरों की उन्हें क्या फिक्र हो सकती है. मूनमून का ये स्टेटमेंट इतना हंगामाखेज था कि सेन फैमिली में कोहराम मच गया.

कहते हैं मूनमून की मां सुचित्रा सेन ने उन्हें कोलकाता बुलाकर घर में नज़रबंद कर दिया था. परिवार का रवैया सख्त होते ही मूनमून का इमरान मोह जल्द ही भंग हो गया. लेकिन उन्होंने कहकर एक बार फिर सनसनी मचा दी कि इमरान के साथ बिताए गए पलों को वो अपनी जिंदगी का सर्वश्रेष्ठ पल मानती हैं. इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इमरान और मूनमून ने कैसे हसीं पल साथ-साथ गुजारे होंगे. इमरान खान के बाद मूनमून सेन का नाम सैफ अली खान के साथ भी जुड़ा जिसके बाद उन्हें जबरन बॉलीवुड से रिटायर्मेंट लेना पड़ा. बाद में मां की हंगामाखेज परंपरा को रिया सेन ने अपने अफेयर्स और एमएमएस स्कैंडल्स के जरिये आगे बढाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here