Imran Hashmi ने Zareen Khan के साथ Kissing Scene से किया इंकार तो निर्देशक ने दिखाया बाहर का रास्ता

0
404

किसिंग सीन अभिनेता इमरान हाशमी की मेन यूएसपी है .उन्होंने अपनी हर फिल्म में रोमांटिक सींस और किसिंग सीन दिए हैं. इमरान हाशमी इस सीन में इतने टाइप कास्ट हो चुके हैं कि दर्शक उन्हें और कुछ करते हुए देखना ही नहीं चाहते .ऐसे में अगर इमरान हाशमी किसी फिल्म में किस्सिंग सीन देने से इंकार कर दें तो भला इमरान हाशमी का क्या काम ? बॉलीवुड के कई निर्माताओं का भी ऐसा ही सोचना है .इसलिए जब एक फिल्म में इमरान ने ज़रीन खान को किस करने से इंकार कर दिया तो उन्हें फिल्म से ही चलता कर दिया गया .बहरहाल ‘आज किस के किस्से’ सीरिज में जानते हैं कि आखिर क्यों इमरान खान ने ज़रीन खान को किस करने से इंकार कर दिया.

अभिनेत्री जरीन खान का लाजवाब हुश्न ऐसा है कि आम दर्शकों को तो छोडिये कई बॉलीवुड अभिनेता भी उनके साथ डेट्स पर जाने का सपना देखते हैं. सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ज़रीन खान शुरुआत में तो साफ़-सुथरे रोल्स ही करना चाहती थी लेकिन जब इससे इंडस्ट्री में उनके वजूद को ख़तरा हो गया तो उन्होंने सब कुछ ताक पर रख दिया और वही सब कुछ करने लगी जो बाकी अभिनेत्रियाँ कर रही थी. ‘हेट स्टोरी’ जैसी फिल्मों में तो वो इस काम में सबसे आगे निकल गई .खैर..इस फिल्म के बाद लोगों ने मान ही लिया कि आग तो ज़रीन खान में भी बहुत है .निर्माता-निर्देशक अनंत महादेवन ने जब अपनी फिल्म अक्सर का सीक्वल बनाने का ऐलान किया तो उन्होंने इमरान हाशमी के साथ ज़रीन खान को भी इस फिल्म में कास्ट किया .इमरान हाशमी होंगे तो किसिंग सीन भी होगा ही .लेकिन जब इमरान हाशमी ने ज़रीन खान के साथ किसिंग सीन से इंकार कर दिया तो अनंत ने इमरान को फिल्म से चलता कर उनकी जगह गौतम रोड़े को फिल्म ले लिया .

ज़रीन खान के साथ किसिंग सीन को लेकर जब इमरान से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि वो और जरीन खान बहुत अच्छे दोस्त हैं. ऐसे सीन से उनकी दोस्ती में दरार पड़ सकती है. हालाँकि इमरान का ये तर्क बेहद बचकाना था .परदे पर किसिंग सीन के लिए दोस्ती या दुश्मनी का कोई मतलब नहीं .वजह जो भी रही हो लेकिन इमरान के इस इंकार बावजूद इस फिल्म में ज़रीन को काफी इन्टीमेट सीन देने पड़े जो बाद में विवादों की वजह भी बन गई .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here