जब जीतेंद्र-हेमा के रोमांस की ख़बरों से नाराज धर्मेंद्र, जीतेंद्र को पीटने सेट पर जा धमके

0
90
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की प्रेम कहानी से तो सभी वाकिफ ही हैं. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट अभिनेता जीतेंद्र का भी है, जिससे धर्मेंद्र काफी बौखलाए हुए रहते थे. धर्मेंद्र हेमा की निजी पसंद थे, तो हेमा की मां जया चक्रवर्ती जीतेंद्र को अपने दामाद के रूप में देखना चाहती थी. खुद जीतेंद्र ये जानते हुए भी कि हेमा धर्मेंद्र को पसंद करती है हेमा से नजदीकियां बढ़ाने का कोई मौक़ा हाथ से जाने नहीं देते थे. जीतेंद्र अपने निर्माताओं से हीरोइन के रूप में हेमा के नाम की सिफारिश करते ताकि उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौक़ा मिले.

धर्मेंद्र को जीतेंद्र की इस फितरत के बारे में पता था, लेकिन वो कुछ नहीं कर सकते थे. क्योंकि जीतेंद्र को हेमा की मां जया चक्रवर्ती का समर्थन हासिल था और वो खुद चाहती थी की हेमा जीतेंद्र के नजदीक रहे ताकि धर्मेंद्र का कांटा खुद-ब-खुद निकल जाए. जाहिर है धर्मेंद्र के लिए ये स्थिति काफी परेशानी पैदा करने वाली थी. आखिरकार एक दिन जाट खून उबल ही गया और वो जीतेंद्र को सबक सिखाने उस फिल्म के सेट पर जा पहुंचे. जहां जीतेंद्र और हेमा शूटिंग कर रहे थे.

गुस्से में उबलते हुए धर्मेंद्र धडधडाते हुए हेमा के मेकअप रूम में जा घुसे. उन्हें उम्मीद थी की जीतेंद्र वहीं मिलेंगे. लेकिन शायद उस दिन जीतेंद्र की किस्मत अच्छी थी कि वो सेट पर पहुंचे ही नहीं थे. मेकअप रूम में जब जीतेंद्र नहीं मिले तो धर्मेंद्र ने खींचकर हेमा को ही बाहर निकाला और सेट से बाहर ले जाने की कोशिश करने लगे. हो हंगामा सुन हेमा की मां जया चक्रवर्ती भी वहां पहुंच गई. जया को देखते ही धर्मेंद्र का गुस्से काफूर हो गया और वो हेमा को छोड़ चुपचाप वहां से खिसक लिये. शायद जीतेंद्र की किस्मत अच्छी थी की वो पाजी के हाथों पिटने से बाल-बाल बच गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here