संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में विलेन बनेंगे फरदीन खान ,12 साल बाद हो रही है वापसी

हीरामंडी एक पीरिएड ड्रामा है जो 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दौरान हीरामंडी की तवायफों के योगदान को पेश करेगी।

0
209

फिल्म ‘प्रेम अगन’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज़ करने वाले अभिनेता फरदीन खान पिछले काफी सालों से बॉलीवुड से गायब नज़र आए. फरदीन आख़िरी बार साल 2010 में फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में नज़र आए थे. तब से उनकी कोई खबर नहीं आई. अब खबर है कि फरदीन खान  जल्द ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में विलेन बने नज़र आएँगे. फरदीन ने इस सीरीज की शूटिंग पूरी कर ली है. 

‘फिदा’, ‘नो एंट्री’ और ‘आल द बेस्ट’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके फरदीन खान बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय के रूप में जाने जाते हैं. फिरोज खान की विरासत के बावजूद फरदीन बॉलीवुड में कुछ ख़ास नहीं कर पाए। मल्टीस्टारर फिल्मों में उन्हें कुछ सफलता जरूर मिली लेकिन उन्हें कभी सोलो हीरो नहीं माना गया। इससे पहले कि बॉलीवुड फरदीन से किनारा कर लेता उन्होंने खुद की एक्टिंग को अलविदा कह दिया। लगभग 12 सालों बाद वो हीरामंडी से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. 

रिपोर्ट्स के मताबिक भंसाली की हीरामंडी में फरदीन खान  का किरदार नगेटिव शेड्स वाला होगा.  संजय लीला भंसाली की हीरामंडी एक पीरिएड ड्रामा है जो 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दौरान हीरामंडी की तवायफों के योगदान को पेश करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here