अपनी ही करनी से शर्मिंदा हुए बॉलीवुड के ये सितारें…

0
99
बॉलीवुड के सितारों में सार्वजनिक जगहों पर फैशनेबल दिखने की जबरदस्त सनक पाई जाती हैं. हालांकि इस मामले में बरती गयी लापरवाही कभी-कभी उन्हें भारी भी पड़ जाती है.

फिल्म ‘पीके’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान मि.परफेक्शनिस्ट आमिर खान राखी सावंत के प्राइवेट स्पेस में झांकते पाए गए. दूसरे दिन ये तस्वीर मीडिया की सुर्खियां बन गई और आमिर आज भी राखी सावंत का सामना करने से कतराते हैं.

कैटरीना कैफ फ़िल्मी पार्टियों में काफी बिंदास नजर आती हैं. साथ ही अगर एक-आध पैग भी लग जाए तो उन्हें पता ही नहीं चलता कि कौन उन्हें कहाँ से छू रहा है. ऐसी ही एक पार्टी में मौके की तलाश में जुटे सिद्धार्थ माल्या का हाथ वहां जा पहुंचा जिसे देख कैटरीना के होश ही उड़ गए.

सुष्मिता सेन कई बार पब्लिक प्लेस पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. लेकिन शायद उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. एक समारोह में सुष्मिता अपने प्रशंसकों से हाथ में मशगूल थी तभी उनका गाउन जवाब दे गया. कैमरे की इस हरकत से सुष्मिता के अलावा सभी वाकिफ थे फिर भी सुष्मिता अपने में लगी रही.

एक फैशन शो के दौरान पूनम ढिल्लन ने शो स्टॉपर के रूप में शिरकत की थी. रैम्प पर चलने के दौरान उनके कपड़ों ने उन्हें धोखा दे दिया और बीच शो में ही रैम्प पर गिर पडी. शायद यही वजह है कि पूनम ढिल्लन आज भी रैम्प वॉक से दूर-दूर रहना ही पसंद करती हैं.

गायिका सोना महापात्र स्टेज शो के दौरान कुछ ज्यादा ही उछल कूद मचाती हैं. एक स्टेज शो के दौरान सोना जब स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी तभी अचानक वो स्टेज से नीचे गिर पडी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here