श्मि देसाई के बाद बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ लेंगी नागिन 4 में एंट्री

0
37

कलर्स टीवी का शो नागिन 4 टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. शो में नए कैरेक्टर्स एंट्री ले रहे हैं और पुराने बाहर जा रहे हैं. शो में नए-नए ट्विस्ट लाए जा रहे हैं. रश्मि देसाई भी शो में एंट्री लेने जा रही हैं.

इसी बीच खबरें हैं कि शो में बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ भी एंट्री ले सकती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका कक्कड़ शो में एंट्री लेंगी. उनका शो में अहम किरदार होगा. शो में वो मंदिर के सीक्रेट को उजागर करेंगी. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दीपिका अभी नागिन 4 नहीं करेंगी क्योंकि उनकी हेल्थ ठीक नहीं है. हालांकि, उनके कैरेक्टर को लेकर ऑफिशियली कोई जानकारी नहीं आई है.

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि वो स्टार प्लस के शो कहां हम कहां तुम में नजर आ रही हैं. शो में वे करण वी ग्रोवर के अपोजिट रोल में हैं.शो नागिन 4 की बात करें तो बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, नागिन 4 में 1 साल का लीप आएगा. इस लीप से पहले देव और बृंदा अलग हो जाएंगे. पारीख फैमिली की वजह से बृंदा और देव का रिश्ता टूट जाएगा. लीप के बाद दिखाया जाएगा कि देव शलाका (रश्मि देसाई) से शादी कर लेगा. इसके बाद देव और बृंदा एक-दूसरे के आमने-सामने आएंगे.शो में आ रहे नए ट्विस्ट एंड टर्न्स फैंस में उत्सुक्ता बनाए हुए हैं. शो में अब आगे और कौन-कौन से मोड़ आएंगे ये देखना दिलचस्प होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here