योगिता बाली के कारण नहीं बल्कि इस वजह से टूटा श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती का रिश्ता

0
582
मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी के लव अफेयर के बारे में कई तरह के कयास लगाए जाते रहे हैं. सबका लब्बोलुआब यहीं है कि ये रिश्ता मिथुन की पत्नी योगिता बाली के कारण टूटा क्योंकि उन्होंने मिथुन को तलाक देने से इनकार करते हुए सुसाईड की कोशिश की थी.. जिसके बाद मिथुन के हौसले पस्त हो गए. लेकिन लंबे अरसे बाद इन रिश्तों के टूटने की जो असली वजह सामने आई है वो पुरानी वजह से एकदम अलग है… आइये जानते हैं आखिर क्या थी मिथुन और श्रीदेवी का रिश्ता टूटने की असली वजह..?

मशहूर पत्रकार ललिता अय्यर ने अपनी किताब ‘श्रीदेवी:क्वीन ऑफ़ हार्ट’ में इस रिश्ते की टूटने की वजह मिथुन को बताते हुए एक बड़ा खुलासा किया है. बकौल अय्यर फिल्म ‘जाग उठा इंसान’ के दौरान ही श्रीदेवी की मां को इस रिश्ते की भनक लग गई थी. एक शादीशुदा शख्स से बेटी का रोमांस उन्हें कतई गंवारा नहीं था. इसलिए उन्होंने श्रीदेवी पर मिथुन के साथ काम करने की पाबंदी लगा दी थी. लेकिन दोनों पहले ही एक साथ कई फ़िल्में साइन कर चुके थे, जिन्हें पूरा करना जरुरी था. इसी बहाने दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा. श्रीदेवी की मां सबकुछ जानते हुए भी अनजान बनी हुई थी.

एक प्रेमी के रूप में मिथुन काफी पजेसिव थे. श्रीदेवी को क्या पहनना है.? किससे मिलना है और कौन-सी फ़िल्में करनी है.. ये सब मिथुन ही तय करते थे. जाहिर है इतनी पाबंदियों में रहना श्रीदेवी के लिए आसान नहीं था. एक दिन एक पार्टी में श्रीदेवी भड़काऊ ड्रेस में शामिल हुई जो मिथुन को बिलकुल पसंद नहीं आया. मिथुन देर रात श्रीदेवी के घर पहुंचे और थोड़ी बहस के बाद उन्होंने श्रीदेवी को चांटा मार दिया. इस घटना के बाद श्रीदेवी ने तय कर लिया कि उन्हें करना क्या है.? उन्होंने एक हफ्ते के भीतर ही अपने रिश्तों को सार्वजनिक करने का अल्टीमेटम मिथुन को दे दिया. मिथुन इतनी हिम्मत नहीं जुटा पाए और ये रिश्ता अंततः टूट ही गया..!!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here