बिग बॉस के घर में सारे मुखौटे हैं -ढिंचैक पूजा

0
267

छोटे परदे के रियलिटी शो बिग बॉस 11 के घर से इस हफ्ते ढिंचक पूजा घर से बाहर हो गई हैं। घर से बाहर निकली पूजा ने कहा कि बिग बॉस के घर के सारे कंटेस्टेंट ढोंगी हैं. शिल्पा, अर्शी और हिना दिखावे का गेम खेल रही हैं। प्रियंक बचकाना है। सपना गेम खेलने के लिए घर में मौजूद सिलेब्रिटीज का सहारा ले रही हैं।

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद खुशी जताते हुए पूजा ने कहा, ‘मुझे घर से बाहर आकर बहुत अच्छा लग रहा है फिर से मुझे आजादी मिल गई। बिग बॉस के घर का अनुभव थोड़ा कम अच्छा था क्योंकि घर के अंदर बहुत ज्यादा नकरात्मक सोच और लड़ाई झगड़े वाले लोग हैं और मैं उन लोगों की तरह बिल्कुल भी हूं, ऐसी चीजों से मैं दूर रहती हूं।

अगर पूजा को वाइल्ड कार्ड के जरिये बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री मिली तो ? पूजा कहती हैं, ‘अगर मुझे वापस वाइल्ड कार्ड एंट्री में फिर से जाने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर जाऊंगी और इसबार दर्शकों को रियल ढिंचक पूजा देखने को मिलेगी। मैं धीरे-धीरे अपने कदम बढ़ा रही थी। मुझे लगा नहीं था कि मैं इतनी जल्दी घर से बाहर निकल जाऊंगी।हितेन तेजवानी को इस खिताब का मजबूत दावेदार मानती हुई पूजा कहती हैं ‘ ‘मेरे बाद घर से बेघर होने का अगला नंबर लव त्यागी का होगा क्योंकि सीधा पेड़ सबसे पहले काटा जाता है। लव सबकी बहुत मदद करते हैं और बहुत सीधे हैं और वह घर में कुछ कर भी नहीं रहे हैं। मुझे घर में सबसे मजबूत प्रतियोगी प्रतियोगी हिना खान, शिल्पा शिंदे और हितेन तेजवानी लगते हैं। यह तीनों उम्र, अनुभव और फेम में सबसे बड़े है और माइंड गेम भी खेलना बखूबी जानते हैं। सिलेब्रिटी होने के नाते उन्हें शो में ज्यादा तवज्जो भी मिल रही है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here