बॉलीवुड में आगाज के लिए तैयार है पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा

0
310
बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स के फिल्मों में डेब्यू को लेकर काफी खबरें आ रही हैं. जहां सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं. वहीं अब एक और स्टार किड सुर्खियों में आ गई है. ये स्टार किड हैं अपने जमाने की फेमस एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ठकेरिया ढिल्लों. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो रही हैं. उनकी पॉपुलेरिटी को देखते हुए लग रहा है कि वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. चलिए आपको बताते हैं पलोमा से जुड़ी कुछ खास बातें.
Paloma Dhillon
९० के दशक में राजेश खन्ना जैसे सुपर स्टार के साथ काम करने समेत सिर्फ 16 साल की उम्र में मिस इंडिया बनकर महशूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लो अपने नाम का आगाज कर चुकी थी और उन्होंने फिल्म त्रिशूल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वही खबरों के मुताबिक पूनम ढिल्लो की बेटी पालोमा ढिल्लों भी जल्द सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की तरह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. 
पालोमा का जन्म 15 नवंबर, 1995 में हुआ था. उनकी शिक्षा के बारे में तो वह मुंबई के जमनाबाई नर्सिंग स्कूल से पढ़ी हैं. ख़ास बात यह है कि, पालोमा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं. यही नहीं बल्कि वहां उनके 23000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बता दे कि पालोमा अपनी फिटनेस का काफी ध्यान देती हैं. वही उन्हें ट्रैवलिंग बहुत पसंद है.
इसके अलावा बताया जा रहा है कि, पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल ठकेरिया भी बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रहे हैं. बात करे पूनम ढिल्लो के बारे में तो उन्होंने महानता, जुदाई (1997), झूठी शान, (1992), पत्थर के इंसान (1991), कुर्बानी रंग लाएगी (1991) जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. फिलहाल पूनम ढिल्लो “यू टर्न” नामक एक नाटक कर रही है जो कि एक मराठी नाटक का हिंदी संस्करण है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here