Deepika Padukone Affairs:इश्क की लम्बी पारी खेल चुकी हैं दीपिका

0
674

दीपिका पादुकोण ने जहां प्रोफेशनल लेवल पर खूब नाम कमाया है वहीं पर्सनल लाइफ को लेकर भी वो खूब सुर्खियों में रही हैं। फिल्मों के अलावा वो अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहीं। बेशक आज उनका नाम रणवीर सिंह के साथ जोड़ा जाता है लेकिन उनसे पहले भी उनकी जिंदगी में कई शख्स रहे। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में गिनी जाती हैं। उनका लिंक-अप स्पोर्ट्स, बिजनेस बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियों के साथ रह चुका है। दीपिका पादुकोण ने सिद्धार्थ माल्या के साथ भी एक अच्छा वक्त गुजारा है। यहां तक कि उन दोनों को आईपीएल के एक मैच में किस करते हुए भी देखा जा चुका है। दीपिका के चर्चे युवराज और धोनी के साथ भी होते रहे हैं।

सबसे पहले दीपिका पादुकोण जिस शख्स के प्यार में पड़ीं वो हैं निहार पांड्या। दोनों की मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई और यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। एक वेबसाइट के मुताबिक उस वक्त दीपिका निहार के साथ लिव इन में रह रहीं थीं। दीपिका उस वक्त इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की तैयारी कर रही थीं और मॉडलिंग में भी हाथ आजमा रही थीं। लेकिन तीन साल के अफेयर के बाद वो वक्त भी आया जब दोनों का ब्रेक-अप हो गया।

निहार पांड्या के बाद दीपिका का नाम एक्टर उपेन पटेल के साथ भी जुड़ा। वो बात अलग है कि ये रोमांस सिर्फ कुछ वक्त के लिए ही रहा। और फिर दीपिका की जिंदगी में एंट्री मारी क्रिकेटर और लाखों दिलों की धड़कन युवराज सिंह ने। युवराज और दीपिका का रिलेशन भी ज्यादा लंबा नहीं चला और कुछ वक्त बाद ही दोनों अलग हो गए। दोनों को साथ में कई जगह घूमते हुए भी देखा गया था।

कहा जाता है कि युवराज से पहले दीपिका क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को डेट कर रही थीं। लेकिन बीच में ही युवराज की एंट्री हो गई जिससे धोनी कुछ नहीं कर पाए। और इस तरह युवराज और दीपिका की नजदीकियों की वजह से धोनी ने दीपिका से दूरी बना ली और रिश्ता तोड़ लिया।

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ भी दीपिका का काफी लंबा चौड़ा अफेयर रहा। दोनों को अक्सर साथ घूमते और पार्टी करते हुए देखा जाता। खबरें तो यहां तक आईं कि सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका को एक फ्लैट भी गिफ्ट किया। दीपिका सिद्धार्थ के प्यार में इस कदर पागल थीं कि माल्या की हर किंगफिशर पार्टी और फैशन शो में वो नजर आती थीं। लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था क्योंकि इन दोनों का रिलेशन भी ज्यादा नहीं चला और अलग हो गए।

इसके बाद दीपिका को मिले रणबीर कपूर। दोनों ने साल 2008 में आई फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ में साथ काम किया और इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां आ गईं। दोनों ने अपने अफेयर को छिपाने की कोशिश नहीं की और हर जगह साथ ही नजर आते। इतना ही नहीं दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया जो अभी भी उनकी गर्दन के पिछले हिस्से में देखा जा सकता है। लेकिन एक-दो साल बाद ही दोनों का ब्रेक-अप हो गया जिसकी वजह बना रणबीर का धोखा। हालांकि अब दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इस दौर में दीपिका लगभग काफी अकेली हो गईं। बार बार प्यार में मिली निराशा की वजह से वो खो सी गईं।

एक बार फिर से बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण और टेनिस की दुनिया का बहुत बड़ा नाम नोवाक जोकविच को लेकर बातें शुरू हो गई हैं। फिल्मी गलियारों से लेकर टेनिस कोर्ट तक दोनों के अफेयर की खबरों से गॉसिप के बाजार गर्म है, जबकि दीपिका और जोकविच दोनों ही इस मुद्दे पर खामोश हैं। दरअसल इस बात ने तूल तब पकड़ा जब डेली मेल से जोकोविच की लंबे अरसे तक रही प्रेमिका और हॉट पॉपस्टार नताशा बेलवेलेक ने दावा किया है कि दीपिका को डेट करके जोकोविच काफी खुश और चैन से होंगे। जिसके बाद से इस बात पर चर्चा होने लगी कि दीपिका का चक्कर सार्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक के साथ चल रहा है। वैसे साल 2016 में दीपिका और नोवाक को एक साथ तब देखा गया था जब दोनों डिनर करने के बाद लॉस-एंजिलिस के ‘द नाइस गाय’ रेस्तरां से बाहर निकल रहे थे। दोनों डिनर करने के बाद एक साथ गाड़ी में बैठकर कहीं चले गए थे, इस दौरान दोनों ने खुद को मीडिया के कैमरों से बचाने की कोशिश की थी।

लेकिन फिर दीपिका और जोकोविच की बातें ठंडे बस्ते में चली गई थीं क्योंकि ऐसा कहा जाता है कि दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि बीच में ऐसी खबरें आईं कि दोनों का ब्रेक-अप हो गया है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह अपने रिश्ते को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाए हुए हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि इन दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। ऐसी खबरे मीडिया में आने लगी थीं कि इन दोनों ने अब इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है। लेकिन दीपिका ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इनका खंडन किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से उनके ब्रेकअप को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मैं ऐसा कुछ भी नहीं करने वाली, क्योंकि ऐसा करने के लिए कुछ है ही नहीं। इन खबरों के बारे में बहुत अच्छी तरह से जानती हूं। लेकिन आप वही करते हैं जो आपके कंट्रोल में होता है। इंडस्ट्री में रहने के काफी फायदे हैं तो इसके नुकसान भी बहुत हैं। ब्रेकअप और लिंकअप भी इन्हीं में से एक है। इंडस्ट्री में रहकर इनका सामना तो करना ही पड़ती है।

रणवीर और दीपिका पिछले लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। इस साल में ऐसी भी खबर आई थी कि इन दोनों ने सगाई भी कर ली है। लेकिन इसके कुछ वक्त के बाद ही दोनो के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में आने लगीं।

रणवीर-दीपिका इन दोनों संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में इन दोनों के शाहिद कपूर भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here