अनुष्का शर्मा का कंट्रोवर्शियल फ़िल्मी सफ़र

0
650

अनुष्का शर्मा शादी से पहले तक हर बड़े हीरो और बैनर्स की पहली पसंद हुआ करती थी . इस कामयाबी में बेशक अनुष्का की मेहनत और किस्मत का बड़ा हाथ है लेकिन कई बार अनुष्का ने भी खुद को सुर्ख़ियों में बनाए रखने के लिए फ़िल्मी लटके -झटकों का भरपूर इस्तेमाल किया ।

अनुष्का का नाम पहली बार सुर्ख़ियों में तब आया जब यशराज फिल्म्स ने उन्हें अपनी फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी ‘ में शाहरुख़ खान के साथ कास्ट करने का ऐलान किया. कहा जाता है कि आदित्य चोपड़ा ने अनुष्का को स्क्रीन टेस्ट में फेल कर दिया था लेकिन यश चोपड़ा और शाहरुख़ खान के दबाव के आगे उन्होंने अनुष्का को इस फिल्म से ब्रेक दे दिया। लेकिन आदित्य चोपड़ा अनुष्का को लेकर अपनी नापसंदगी को छिपा नहीं पाए और एक टीवी शो को दौरान उन्हें फिल्मों के लिए नाकाबिल बताते हुए कोई और फील्ड चुनने की सलाह दे डाली। अपने ही निर्देशक की ऐसी सलाह सुनकर अनुष्का शर्मा काफी मायूस हो गयी थी लेकिन ऐसे वक़्त में फिर शाहरुख़ खान मसीहा बन कर सामने आये।

अनुष्का शर्मा अपनी लिप्स सर्जरी के बाद फिर सुर्ख़ियों में आई. करण जौहर के शो में जब अनुष्का ‘puffed lips के साथ सामने आई तो ऐसा कहा जाने लगा कि ऐसा उन्होंने अपने निर्देशक के दबाव में करवाया है लेकिन अनुष्का ने आदित्य चोपड़ा का बचाव करते हुए ये इलज़ाम अपने सर ले लिया.

अनुष्का शर्मा की इमेज एक सीधी-सादी अभिनेत्री की थी लेकिन जब उन्होंने फिल्म ‘बैंड बाजा बरात’ में न्यूकमर रणवीर सिंह के साथ इंटीमेट सीन दिए तो इसे उनके और रणवीर सिंह के निजी रिलेशन से जोड़ कर देखा गया. लेकिन जल्द ही दीपिका पादुकोणे ने दोनों के बीच सेंध लगा दी और अनुष्का रणवीर का चैप्टर यहीं ख़त्म हो गया.

साल 2015 अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपने रिलेशन शिप को लेकर सुर्ख़ियों आयी.इसी दौरान सोशल मीडिया अनुष्का और विराट का एक इंटीमेट किसिंग वाला फोटो वायरल हो गया जिसके बाद दोनों तनाव में आ गए. हालाँकि बाद में अनुष्का इस तस्वीर में खुद के होने से साफ़ इंकार कर दिया.

इसी साल अनुष्का अपनी अंगरेजी ज्ञान के कारण चर्चा में आई. पूर्व भारतीय राष्ट्रपति के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अनुष्का ने सोशल मीडिया पर A P J A बी J लिख दिया और वो ट्रोल की शिकार हो गयी।

इतनी कामयाबी के बाद अनुष्का शर्मा अब पति विराट कोहली की वजह से ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती है. जब भी विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर बुरा प्रदर्शनकरते हैं इसका दोष अनुष्का के सर ही मढ़ा जाता है. फेमस होनी की इतनी कीमत तो बनती ही है शायद.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here