charamsukh Bidaai Ullu Webseries:बीबी को विदा कराने आए दामाद ने साली,बुआ,सास सबको खुश कर दिया

0
200

मौजूदा समय में बोल्ड वेब सीरीज डिमांड में है। अगर बोल्ड कंटेंट की बात कर रहे हैं तो उल्लू ऐप की बात न करना नाइंसाफी होगी।लेकिन निस एप्प पर प्रसारित होने वाले वेब्सीरीज को केवल बोल्ड और हॉट कहना उससे भी बड़ी नाइंसाफी होगी क्योंकि इनके कंटेंट के सामने ऐसे शब्द काफी बौने लगतें हैं.इस एप्प पर सबकुछ खुल्लमखुल्ला दिखाया जा रहा है और लोग खुल्लमखुल्ला ही इसे देख भी रहे हैं. आज हम बात कर रहे हैं ‘चरमसुख विदाई’ वेब सीरीज की जो लगातार चर्चा में है। इंटिमेट सीन्स से भरपूर यह वेब सीरीज आपको शर्मिंदगी महसूस करा सकती है इसलिए इसे फैमिली के साथ भूलकर भी न देखें। आइये जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

यह कहानी है चमेली नाम की एक लड़की की जिसने दूसरे शहर के लड़के से शादी कर ली। चमेली 10 दिन बाद अपने घर वापस आती है। उसका पति उसे लेने के लिए उसकी मां के घर जाता है लेकिन चमेली ने आने से इनकार कर दिया। चमेली अपनी मां से कहती है कि उसका पति नपुंसक है। दरअसल चमेली उसी गाँव के एक डॉक्टर के साथ फिजिकल रिलेशन में है. खुद को पुरुष साबित करने के लिए पति साली,बुआ और सास को खुश करता है। आखिरकार जब वो इस गाँव को सरपंच को संतुष्ट कर अपनी मर्दानगी साबित करता है तब चमेली को पति के साथ जाना ही पड़ता है. पूरी कहानी को इस तरह गढ़ा गया है कि हरेक पांच मिनट में नंगा नाच शुरू हो जाता है.

इस वेब सीरीज ने बोल्डनेस की कई सीमाएं तोड़ी है। पीहू कनौजिया एक एक्ट्रेस, मॉडल हैं जो कई वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। वह उल्लू वेब सीरीज के जरिए लोकप्रिय हुईं। पीहू कनौजिया ने इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है । अगर आप बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो इस वेब सीरीज को देखना आपके लिए घाटे का सौदा नहीं है। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आपको कमरे को बंद रखना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here