CDR CASE : उदिता गोस्वामी से क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ, जैकी श्रॉफ और नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी की हो सकती है पेशी

0
407
एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने कॉल डाटा रिकॉर्ड मामले में बुधवार को ठाणे क्राइम ब्रांच में अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है. आपको बता दें कि इस केस में हाल ही में उदिता का नाम सामने आया जिसके बाद ठाणे पुलिस उनसे पूछताछ में जुट गई.

पुलिस के मुताबिक़, “रिजवान सिद्दीकी के फोन में मिस. गोस्वामी के कुछ चैट्स पाए हैं. इसी के चलते अब हमने गोस्वामी से पूछताछ की.” इस केस में उदिता का नाम उजागर होने के बाद मार्च में अधिवक्ता रिजवान सिद्दीकी को अरेस्ट किया गया था. लेकिन 22 मार्च को उन्हें रिहा कर दिया गया. रिजवान की पत्नी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में उनकी गिरफ्तारी को लेकर पेटीशन फाइल की थी जिसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया.

आपको बता दें कि उदिता गोस्वामी के साथ ही जैकी श्रॉफ, उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ, साहिल खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी अंजलि का नाम भी सामने आया जिसके बाद से ही ठाणे पुलिस इन्हें लेकर अपना सख्त रवैया दिखाती हुई नजर आ रही है. इस केस को लेकर जांच तब शुरू हुई जब ठाणे क्राइम ब्रांच ने नवी मुंबई से 4 प्राइवेट जासूसों को गिरफ्तार किया. पुलिस को शक था कि इन्होंने गैरकानूनी तौर पर कॉल डाटा के रिकार्ड्स निकलवाए और उन्हें बेच दिए. कानून के मुताबिक, किसी भी कॉल डाटा के रिकॉर्ड की जानकारी प्राप्त करने का अधिकार पुलिस के सुपरिंटेंडेंट या फिर डिप्टी पुलिस कमिश्नर या फिर ए ग्रेड पुलिस अफसर के पास होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here