Kim Yeshpal : डैनी से ब्रेकअप के बाद अचानक गुम हो गई ये हीरोइन

0
312
किम यशपाल अस्सी के दशक में एक ऐसी हीरोइन रही जिसे बड़े-बड़े सितारों के साथ काम करने का मौका. लेकिन जब खुद चमकने का वक्त आया तो वे ना जाने कहां ओझल हो गईं. अभिनेत्री किम को कोई नाम से भले ही ना पहचानें, लेकिन उनकी फोटो देखकर उनके बहुत सारे गाने जरुर याद आ जाते हैं. ‘डिस्को डांसर’ गाना किम यशपाल और मिथुन चक्रवर्ती पर ही फिल्माया गया था. गाना और फिल्म दोंनो हिट रहीं. इसी के साथ किम का फिल्मी करियर भी चल पड़ा. ‘डिस्को डांसर’ से पहले वो फी;m ‘नसीब’ और ‘फिर वही रात’ में काम कर चुकीं थीं. जहां उनके काम को काफी सराहा भी गया.

उस दौर में किम यशपाल को सुपरस्टार राजेश खन्ना से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा और डैनी जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम करने का का मिला. प्रोफेशनल लेवल पर तो सब सही चल रहा था, लेकिन जल्द ही डैनी (Danny) उनकी जिंदगी में आए और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद किम और डैनी 7 सालों तक लिव इन रिलेशन में भी रहे. फिर अचानक साल 1980 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

ब्रेकअप के बाद डैनी अपने काम में व्यस्त हो गए, जबकि किम इंडस्ट्री से ही गायब हो गईं. साल तक उनकी कोई खबर नहीं मिली. यहां तक कि उनकी मौत की खूब अफवाहें भी उड़ीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका एक फेसबुक अकाउंट देखने के बाद अफवाहों पर विराम लगा दिया गया. फ़िलहाल वो मुंबई में ही गुमनाम जिंदगी बिता रही हैं. किम शर्मा का अचानक गुम हो जाना आज भी रहस्य ही है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here