इन बॉलीवुड सितारों ने पकड़ी टॉलीवूड की राह,अमिताभ बच्चन से लेकर आलिया भट्ट तक हैं शामिल

0
464
साउथ इंडियन फिल्मों का जलवा कितना बढ़ चुका है इसे इस बात से समझा जा सकता है कि जहाँ सलमान खान की फिल्म ;किसी का भाई किसी की जान ने पहले दिन केवल 15 करोड़ का कारोबार किया वहीं मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’,ने पहले ही दिन 32 करोड़ की कमाई की. ये कमाई केवल साउथ से ही नहीं हो सकती। जाहिर है इसमें हिंदी दर्शकों का भी बड़ा हाथ है। पैन इंडियन फिल्मों का क्रेज ग्लोबल स्तर पर बढ़ रहा है। और इस बदलते रुख को बॉलीवुड स्टार भी भांप चुके हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड के कई बड़े सितारे टॉलीवूड में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं. . आइये बॉलीवुड के कौन कौन से बड़े सितारे साउथ की फिल्मों में नज़र आने वाले हैं 
अमिताभ बच्चन 
वक्त की नजाकत को समझने में अमिताभ बच्चन का कोई मुकाबला नहीं है। इसलिए वो भी साउथ की  रेस में शामिल हो चुके हैं. अमिताभ अब जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में  दिखाई देंगे.  . फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को चोट भी लग गई थी. हालांकि अब अमिताभ बच्चन ठीक होकर वापस सेट पर लौट गए हैं.
 
आलिया भट्ट: 
आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप हीरोइन्स में शामिल है. आलिया भट्ट जल्द ही एक तेलगू फिल्म में नज़र आएंगी हालांकि आलिया इससे पहले भी एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में नजर आ चुकी हैं.इतना ही नहीं आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग का तेलगू रीमेक बनाया जा रहा है जिसे शाहरुख खान प्रोड्यूस करेंगे.
 
सैफ अली खान 
सैफ अली खान ने हाल ही में जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर-30 साइन कर ली है. इस फिल्म में सैफ अली खान जूनियर एनटीआर के साथ नजर आने वाले हैं.सैफ अली   जूनियर एन टी आर के सामने विलेन बने नज़र आएँगे. 
 
अर्जुन रामपाल 
अर्जुन रामपाल ने पवन कल्याण के साथ ‘वीरा मल्लू’ साइन की है. फिल्म भी बड़े बजट में बन रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 150-200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.
 
संजय दत्त 
पिछले दिनों संजय दत्त साउथ की फिल्म केजीएफ में विलेन बने नज़र आए थे. उन्होंने एक-दो तमिल फ़िल्में साइन कर रखी है जिस पर जल्द ही काम शुरू होने की उम्मीद है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here