Bipasha Basu:Controversy Queen of Bollywood

0
203

साल 2001 में फिल्म अजनबी से बॉलीवुड की पारी शुरु करने वाली बंगाली बाला बिपाशा बसु बहुत दिनों तक लोगों से अजनबी नहीं रहीं। राज और जिस्म जैसी सुपरहिट फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली बिपाशा बसु हमेशा से अपने हॉट और सिडक्टिव रोल्स के लिए लोगों के बीच पहचानी जाती है। बिपाशा अपने करियर में फिल्मों से ज्यादा कंट्रोवर्सीज के कारण सुर्ख़ियों रही। यही वजह है कि उन्हें बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है.फिलहाल डालते हैं नजर बिपाशा से जुड़े बड़े विवादों पर-

बिपाशा बसु हमेशा से अपने लव अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा में रहीं हैं। अपने मॉडलिंग के दिनों में वो डीनू मौरिया को डेट कर रहीं थीं। जब वो फिल्मों में आयी तो उनकी जोड़ी जॉन के साथ बनी। जॉन के साथ बिपाशा का रिलेशन लगभग 8 साल से ज्यादा का रहा, लेकिन अचानक ही ब्रेक-अप हो गया। जॉन के बाद बिपाशा बसु ने हरमन बवेजा और राना दुग्बत्ती को डेट करना शुरु किया लेकिन बहुत दिनों तक किसी के भी साथ नहीं रहीं। आखिरकार बिपाशा ने एक्टर करन सिंह ग्रोवर से शादी कर अपना घर बसा लिया.

बिपाशा बसु और ब्राजीलियन फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के कोजी फोटोग्राफ्स ने भी काफी सुर्खियां बटोरी. जब बिपाशा बसु, क्रिस्टियानो रोनाल्डो से मिलकर बी.बी.सी. नाइट क्लब से बाहर आयीं थी तब फोटोग्राफर्स ने उनके और रोनाल्डो के कुछ फोटोग्राफ्स लिए थे। इन फोटोज में रोनाल्डो, बिपाशा को किस करने के पोज में दिख रहे थे। जिसके बाद वो फोटोग्राफ काफी दिनों तक चर्चा का विषय रहे थे।

बिपाशा बसु और अमर सिंह की फोन कॉल जब यू-ट्यूब पर वायरल हुआ तब काफी बवाल हुआ था। इसे अगर बॉलीवुड की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज में से एक कहा जाय तो गलत नहीं होगा। बाद में दोनों ने उस फोन कॉल को फेक कह कर मामले को शान्त करने की कोशिश की।

बिपाशा बासु और करीना कपूर की कैटफाइट काफी सुर्ख़ियों में रही. एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स में तो करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली तक कह डाला। बाद में करीना और बिपाशा में पैच-अप हो गया था।दोस्ती भी इतनी गहरी हुई कि आइफा अवार्ड समारोह में बिपाशा ने सैफ अली खान के सामने करीना को लिपलॉक कर सबको शॉक्ड कर दिया। करीना और बिपाशा का ये लिपलॉक भी काफी चर्चा में रहा.

बॉलीवुड की एक लीडिंग मैग्जीन के लिए बिपाशा बसु ने अमीशा पटेल के साथ काफी स्टीमी पोज दिया था जिसके बाद बी-टाउन से लेकर मीडिया तक इस फोटो के बारे में काफी चर्चा हुई थी। इस फोटोशूट को लेकर काफी बड़ा विवाद खड़ा हो गया लेकिन इससे बिपाशा की सेहत या करियर पर कुछ ख़ास फर्क नहीं पड़ा.

बिपाशा बसु का नाम चाइल्ड लेवर के कारण भी मीडिया में आ चुका है। बात कुछ ऐसी थी कि बिपाशा ने दो बच्चियों को अपने जूते के फीते खोलते हुए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद लोगों ने बिपाशा की काफी आलोचना की थी। इस बात पर सफाई देते हुए बिपाशा ने कहा था कि उन दोनो लड़कियों में से एक उनकी बहन है और दूसरी लड़की उनकी बहन की दोस्त है। तब जाकर मामला कुछ शान्त हुआ था।

बिपाशा बसु ने अपने मॉडलिंग के दिनों में काफी फोटोशूट किये थे लेकिन डीनू मौरिया के साथ किया गया उत्तेजक फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था। फोटो में बिपाशा बसु बिकनी में एक सोफे पर लेटी हुई और डीनू मौरिया उनके ऊपर हैं। फोटो उस समय के मुताबिक इतना उत्तेजक था जिस कारण इसे लाइव नहीं किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here