जब बॉलीवुड की कई हसीनाओं का दिल लूटने वाले Salman khan की बहन-भाभी इस शख्स पर दिल लुटा बैठी

0
264

बॉलीवुड में सलमान खान ने लगभग दर्जन भर अभिनेत्रियों के दिल से खेला .यानि उनके साथ इश्क तो किया लेकिन जब बारी कमिटमेंट की आई तो उन्होंने अपनी प्रेमिकाओं को अपने हाल पर छोड़ दिया और नई रंगरलियों में मस्त हो गए .लेकिन जैसा कि सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में अगर सेर है तो यहाँ सवा सेरों की भी कमी नहीं है .इन अभिनेत्रिओं का दिल लूटने वाले सलमान खान को इस फलसफे के बारे में तब पता चला जब उसके ही चेले रहे अर्जुन कपूर ने सलमान की बहन अर्पिता खान और भाभी मलाइका अरोड़ा का दिल लूट लिया .आज के TIT फॉर TAT सीरिज में बात करते हैं सलमान और अर्जुन कपूर के इन्हीं ख़ास रिश्तों की …पहले बात सलमान खान और उनके अफेयर की.

बॉलीवुड में आने के बाद सलमान खान का नाम सबसे पहले संगीता बिजलानी से जुड़ा.सलमान संगीता से बेहद प्यार करते थे और उनके साथ ज़िंदगी बिताने को लेकर काफी गंभीर थे. 27 मई 1994 को उनकी शादी की डेट फाइनल थी और शादी के कार्ड तक छप चुके थी. अचानक एक दिन संगीता ने सलमान से रिश्ते ख़त्म करने का एलान कर सबको चौंका दिया।एक तरफ संगीता बिजलानी सलमान खान से शादी के मनसूबे बाँध रही थी दूसरी तरफ सलमान और सोमी अली में नजदीकियां काफी बढ़ रही थी. सलमान के मुताबिक़ एक दिन संगीता ने उन्हें रंगेहाथों पकड़ लिया।सोमी अली सलमान से शादी तो करना चाहती थी लेकिन वो जीना अपनी शर्तों पर चाहती थी. लेकिन कहावत है जैसे को तैसा ही मिलता है. सोमी ने संगीता को सलमान से अलग किया तो ऐश्वर्या रॉय ने सोमी से सलमान को उनसे छीन कर इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया। सोमी की जो दीवानगी सलमान को लेकर थी सलमान की वही दीवानगी ऐश्वर्या को लेकर थी. लेकिन ऐश्वर्या दिल के खेल सलमान से भी माहिर निकली और एक दिन ये रिश्ता भी टूट ही गया .ऐश्वर्या के बाद सलमान ने हसीनाओं के दिल से खूब खेला .इनमें प्रीती जिंटा ,ज़रीन खान और अब लूलिया भी शामिल हैं. लेकिन सलमान ने इन्हें केवल खेलने-छोड़ने का ही सामान माना .उनका खेल आज भी जारी है .

दोस्तों ! ये तो थी बात सलमान खान की. अब जानिये कि दिल के इस खेल में सलमान खान के चेले अर्जुन कपूर ने कैसे उनके ही घर में डाका डाल दिया. अर्जुन कपूर बॉलीवुड में आने से पहले से ही सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे. जब सलमान खान को ये बात पता चली तो उन्होंने अर्जुन को अपनी पनाह में ले लिया .110 किलो के मोटे अर्जुन को उन्होंने फैट से फिट बनाया और उनके लिए बॉलीवुड में जगह बनाई .लेकिन बॉलीवुड में आते ही अर्जुन ने अर्पिता से रिश्ता तोड़ लिया .हालाँकि अर्जुन का कहना है कि ये रिश्ता अर्पिता ने खुद तोड़ा .लेकिन क्यों तोड़ा ये भी जान ही लीजिये . अर्पिता से रिश्ते के कारण अर्जुन कपूर सलमान खान के घर आते जाते थे जिस वजह से उनकी सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा से भी दोस्ती हो गई .

अर्जुन और मलाइका जल्द ही करीब आ गए और खान खानदान से छिप कर प्यार की पींगे भरते रहे. खान खानदान को अर्जुन कपूर और सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा की रंगरलियां का पता तब चला जब मलाइका के ड्राइवर मुकेश ने सारी बात और उनकी कॉल डिटेल्स भी अरबाज़ खान को बता दी, दोनों के इस नाजायज रिश्ते ने सलमान खान के सारे परिवार की इज्जत को तार तार कर दिया। लेकिन जब बात सामने आ ही गई तो दोनों ने ढीठता की हद पार कर दी और खुलेआम इजहारे मुहब्बत करने लगे जिसका नतीजा अरबाज़ और मलाइका के तलाक के रूप में सामने आया .वैसे कहा तो यही जा रहा है कि अर्जुन 50 साल की उम्र और एक बेटे की माँ मलाइका से शादी करेंगे लेकिन ऐसा लगता तो नहीं .बहरहाल अर्जुन कपूर ने अपनी हरकतों से ये तो साबित कर ही दिया कि दिल के इस खेल में वो सलमान खान से भी आगे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here