श्रीदेवी के गम से टूटे बोनी और उनकी बेटियों को मिला अर्जुन का सहारा

0
705

श्रीदेवी की आकस्मिक मौत से बोनी कपूर और उनकी बेटियों – जाह्नवी और खुशी के लिए बेहद मुश्किल हैं. लेकिन श्रीदेवी के निधन से उनके अंतिम संस्कार तक जिस एक शख़्स की ख़ास चर्चा हो रही है, वो हैं बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर.अर्जुन, बोनी की पहली पत्नी मोनी कपूर से बेटे हैं और श्रीदेवी उनकी सौतेली मां हैं. अतीत में ऐसी ख़बरें आती रही हैं कि श्रीदेवी से उनके रिश्ते अच्छे नहीं थे। लेकिन श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान उन्होंने जिस तरह बड़े दिल वाला होने का परिचय दिया इससे उनकी असली शख्सियत का पता चलता है.

सभी जानते हैं कि सौतेली मां श्रीदेवी के साथ अर्जुन से कैसे रिश्ते रहे, लेकिन हाल में उन्होंने अपनी सौतेली बहनों – जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ रिश्ते के बारे में चुप्पी तोड़ी थी.जब हाल में उनसे पूछा गया था कि इन दोनों के साथ रिश्ते कैसे हैं तो उन्होंने साफ़ किया कि कोई रिश्ते नहीं हैं. वो पहले श्रीदेवी के बारे में ये कह चुके हैं कि वो उनके पिता बोनी कपूर की पत्नी हैं, उनकी मां नहीं.लेकिन श्रीदेवी के निधन के वक़्त अर्जुन कपूर जिस तरह से अपने पिता और सौतेली बहनों के साथ खड़े रहे, वो काबिल-ए-तारीफ़ है और बोनी ने उनकी तारीफ़ करने में ज़रा देर नहीं लगाई.

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद जारी बयान ने बोनी ने इस बात का ख़ास ज़िक्र किया. उन्होंने लिखा, ”मैं अपने परिवार, दोस्तों, सहयोगियों और श्रीदेवी के फ़ैंस का धन्यवाद अदा करता हूं जो मेरे साथ खड़े हैं.”मैं खुशक़िस्मत हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला का साथ और प्यार मिला, जो मेरे, खुशी और जाह्नवी के लिए मज़बूती के स्तंभ रहे हैं. हमने एक साथ बतौर एक परिवार इस असहनीय घटना को झेलने की कोशिश की है.”

बोनी कपूर इस बात से राहत की साँस ले सकते हैं कि बिन मां की जहान्वी कपूर और ख़ुशी कपूर के दुःख दर्द में हाथ बटाने को एक भाई भी है जो अतीत की सारी कड़वाहट को भुलाकर उनके साथ खड़ा है. श्रीदेवी के कारण जिस परिवार में दरार पडी थी वो उनके जाने के साथ ही ख़त्म हो गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here