सेरोगेट बच्चे की मां बनेंगी अनुष्का शर्मा

0
290
‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘बदमाश कंपनी’ और ‘बैंड बाजा बारात’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल पर राज करनेवाली अनुष्का शर्मा सेरोगेट बच्चे की मां बनने वाली हैं. जी हां, फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जैसी सफल फिल्म का निर्देशन कर चुके श्री नारायण सिंह अपने अगले प्रोजेक्ट ‘जैसमीन’ की तैयारी में जुटे हैं. ये फिल्म सेरोगेट मां पर आधारित है. जिसमें अनुष्का सेरोगेट बच्चे मां बन सकती हैं.
निर्देशक का मानना ​​है कि इस किरदार के लिए अनुष्का से बेहतर कोई नहीं हो सकता. श्री नारायण सिंह के मुताबिक, “मैं हमेशा से ही महिलाओं पर केंद्रित फिल्म काम करना चाहता हूं. फिल्म ‘जैसमीन’ भी एक लड़की की जवानी से लेकर उसके मां बनने की कहानी है. जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी.”
श्री नारायण ने बताया कि, “इस बारे में अब तक ना वो अनुष्का से मिले हैं और ना ही कभी बात की है. मैंने अभी सिर्फ फिल्म का नाम अनाउंस किया है. फिल्म के किरदार बाद में फाइनल होंगे. वैसे मेरी पहली पसंद अनुष्का है. इस फिल्म के बारे में वो जल्द ही अनुष्का से बातचीत करेंगे. फ़िलहाल अनुष्का अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘परी’ में व्यस्त हैं. यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. साथ ही अनुष्का आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म बौने वाली में व्यस्त हैं, जिसमें अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका में हैं. इसके अलावा वो यशराज फिल्म्स के लिए वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ में काम करेंगी. अनुष्का फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में भी नज़र आएंगी जो अगले साल 31 अगस्त को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here